Unwanted Kit का कब और कैसे इस्तेमाल करें

unwanted kit
Image Source- Google

Unwanted Kit: Unwanted Kit एक ऐसा दवाई या किट है जिसका गर्भवती महिलायें आज के युग में सेवन करती हैं। यह Medicine गर्भवती महिलाओं को अपने प्रेगनेंसी को नष्ट अथवा पूर्ण रूप से समाप्त करने में सहायता करती हैं। विशेष रूप से यदि देखा जाए तो ये Medicine वो महिलाये इस्तेमाल करती है जिसने अपने साथी के साथ किये हुए संभोग के दौरान किसी प्रकार के सुरक्षा का प्रबंध न किया हो। यह जानते हुए भी यह एक साधारण औषधि नहीं हैं, कुछ महिलायें इस औषधि का सेवन सही तरीके से नहीं कर पाती। तो आईये हम इस औषधि का इस्तेमाल करने का सही तरीका जानते हैं।

कैसे इस्तेमाल करे the Unwanted Kit को ? जानिये इसका सही तरीका 

the Unwanted Kid guide for Free 

यह औषधि का इस्तेमाल करने से पहले यदि आपने इन सब बातों को ध्यान में न रखा तो इसका परिणाम अत्यंत भयानक हो सकता है| Unwanted Kit tablet की दो औषधियों का मिश्रण है Mifepristone और Misoprostol| जो बच्चे की विकास की सम्भावना को स्त्री के गर्भ में ही नाश कर देती हैं| Mifepristone स्त्री के स्तन के वृद्धि को रोकते है जो की गर्भ की शाखा और उसके नस के विकास को पूर्ण रूप से रोक देता हैं।

Sex during pregnancy: गर्भावस्था के दौरान संभोग करना चाहिए या नहीं ?

Unwanted Kit price का सेवन करने का सही वक्त संभोग करने के 3 दिन के भीतर होता है। अनवांटेड किट औषधि को लेते समय ध्यान रखे की भरपेट भोजन किया हो। तथा आप इसे दूध के साथ भी ले सकते हैं जो की काफी लाभदायक हैं। आप अनवांटेड किट औषधि का इस्तेमाल केवल 1 ही कर सकते है एक बार में। यदि आप किसी गंभीर समस्या से गुज़र रहे है तो बेहतर है की आप अपने डॉक्टर से सलाह अवश्य ले।

Unwanted kit
source google

Unwanted Kit tablet औषधि का सेवन करने से पहले इन सावधानियों को ध्यान में रखे। यदि स्त्रियाँ पहले से ही गर्भवती है तो इस औषधि का सेवन बिल्कुल न करें। यदि कोई स्त्री का हाल ही में कोई ऑपरेशन हुआ है तो इस औषधि का सेवन नहीं करना चाहिए, क्योंकि इसके अनेकों नुक्सान से आप दूसरे बिमारियों के भागीदार भी बन सकते है। जॉन्डिस और डायबिटीज़ जैसे बीमारी के दौरान इस औषधि का इस्तेमाल बिल्कुल भी न करे।

यदि किसी स्त्री के कोलेस्ट्रॉल बढ़ा हुआ है अथवा किसी भी अन्य बिमारियों से पीड़ित स्त्रियों को इस औषधि का सेवन नहीं करना चाहिए। कोई भी स्त्री यदि 16 वर्ष की आयु से काम है तो आप इस बात का विशेष ध्यान रखे की आप इस औषधि का इस्तेमाल बिलकुल भी न करे।

Unwanted Kit इस्तेमाल करने के दुष्प्रभाव

how to use unwanted pregnancy kit इस्तेमाल करने का कुछ दुष्प्रभाव जो आपके लिए नुक्सानदायक हैं। अनवांटेड किट औषधि के इस्तेमाल के अनेक नुक्सान है, जो आपके शरीर को गहरा हानि पहुँचाने के लिए पर्याप्त हैं। कुछ स्त्रियाँ इस औषधि का इस्तेमाल अधिक से अधिक बार करती है जो शरीर के अनेक भागों को गहरा नुक्सान पहुँचाती हैं।


स्विच की जगह अमेजन ने भेज दिया कंडोम, मांगी माफी

Unwanted Kit का अधिक सेवन करने से स्त्रियों की मासिक धर्म को अत्यंत हानि होती हैं और समय पर रक्त पात नहीं हो पाता। इसके अलावा कभी-कभी इसका सेवन करने से हृदय तेज़ी से धड़कने लगता है तथा शरीर के अंगों में सूजन हो सकता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here