IPL 2020 : अब भी है CSK टीम के पास प्लेऑफ़ मे पहुँचने का मौका : इरफान पठान

CSK team still has chance to reach playoff
IPL 2020

IPL 2020 : इंडियन प्रीमीयर लीग (IPL) टूर्नामेंट में ऐसा पहली बार हुआ है जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का प्रदर्शन अच्छा न हो,हालांकि उनका पिछला कोई भी सीजन देख लें तो उसमे उनका प्रदर्शन शानदार रहा है और टीम ने अंतिम चार में हमेशा से जगह बनाई है। लेकिन इस बार आईपीएल के 13वें सीजन में CSK टीम का प्लेऑफ में पहुंचना भी काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

CSK टीम को अपने पहले 10 मैचों में 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है जबकि उसे अभी भी चार मैच खेलने हैं और टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। बीते सोमवार को हुए सीएसके (CSK) और राजस्थान (RR) के बीच मैच में राजस्थान ने सीएसके को सात विकेट से रौंद दिया था, जिसके बाद से उसका प्लेऑफ में भी पहुंचना काफी मुश्किल हो गया है।

Irfan Pathan ने बताया CSK कैसे पहुँच सकती है प्लेऑफ में

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के मुताबिक आईपीएल के इस सीजन में भी CSK की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद कायम है। इरफान के मुताबिक धोनी के पास एक ऐसी टीम है जो अभी भी इस टूर्नामेंट में वापसी करने का दारोमदार रखती है, क्योंकि सीएसके (CSK) ही ऐसी टीम है जो सातवें-आठवें नंबर से टूर्नामेंट में वापसी कर सकती है।  टीम अच्छी तरह से जानती है की खिलाड़ियों को कैसे हैंडल करना है वह खिलाड़ियों को काफी कम्फर्ट भी देते हैं। मै भी इस टीम का 2015 में हिस्सा रह चुका हूं और मुझे पता है उनके लिए खिलाड़ी काफी महत्व रखते हैं।

IPL 2020 Live…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here