केशव प्रसाद मौर्य ने कोरोना से लड़ने वाले कर्मवीरों का किया अभिनंदन

lucknow news
google

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कोरोना महामारी से लड़ने वाले कर्मवीरो, सेना के जवानो,चिकित्सकों, पैरामेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मियों, पुलिस प्रशासन और जो लोग भी समाज की सेवा में समर्पित भाव से लगे हैं, उनके प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है।

बता दूँ की उन्होंने कल यानि बीते दिन 22 मार्च को लखनऊ मे अपने आवास पर कर्मवीरो के सम्मान में शंखनाद किया तथा अन्य लोगों ने घंटा, ताली बजाकर कर्मवीरों का स्वागत व अभिनंदन किया। इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री मोदी की अपील का स्वागत करते हुए उनका धन्यवाद किया।

इतना ही नहीं उन्होंने जनता कर्फ्यू में योगदान देने वाले सभी लोगों के प्रति आभार जताया है। केशव प्रसाद मौर्य कहा है जनता कर्फ्यू के माध्यम से राष्ट्रीय एकता का भी एक अद्भुत उदाहरण देशवासियों द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

उत्तर प्रदेश के 15 जिले लॉकडाउन, बस, रेल, मेट्रो आदि सेवाएं भी की गई बंद

श्री मौर्य ने बताया है कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 15 जिलों में 23 से 25 मार्च तक लाक डाउन किया गया है। इसका परिपालन अवश्य सुनिश्चित किया जाए ।उन्होने अपील की है कि लाकडाउन में सभी लोग मदद करें, अपने आप को सोशल डिस्टेन्सिग मे बांधने का संकल्प लें। उन्होंने लोगों से यह भी अपील की है कि भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में ना जाएं, मंदिर /मस्जिद में पूजा पाठ करने ना जाए। पूजा-पाठ अनुष्ठान आदि अपने घर में ही करें।।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here