इन भारतीय वेबसाइटों पर मिलेगा सबसे ज्यादा साइन अप स्वागत बोनस

best indian sites for sports betting online | High welcome bonus

ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए शीर्ष 5 भारतीय साइटें

पहले के समय में सट्टेबाजी मिलकर आमने-सामने की जाती थी। लेकिन अब समय बदल चुका है और आजकल लोग ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे हैं। दुनिया का शायद ही कोई ऐसा देश बचा हो जहां पर ऑनलाइन सट्टेबाजी ना होती हो। भारत भी अब इस मामले में पीछे नहीं है। क्योंकि आंकड़ों के अनुसार भारत में लगातार ऑनलाइन सट्टेबाजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है।

इसका एक मुख्य कारण यह भी है कि भारत के कुछ स्पोर्ट्स हस्तियों द्वारा इन्हें प्रमोट भी किया जा रहा है। जिसकी वजह से भारत के लोगों में ऑनलाइन बेटिंग करने में रुचि बढ़ती जा रही है। अगर आप भी ऐसा कुछ करने की सोच रहे हैं तो आपको पहले यह जान लेना चाहिए कि किस वेबसाइट पर कितना स्वागत बोनस मिलता है।

स्पोर्ट्स बेटिंग वेबसाइट

अगर आपने यह जाने बिना ही ऑनलाइन बैटिंग करने के लिए उतर जाते हैं तो आपको बाद में पछताना पड़ सकता है। क्योंकि ऑनलाइन कई ऐसी वेबसाइट है जो बहुत ज्यादा स्वागत बोनस देती हैं। इन प्रसिद्ध वेबसाइटों के बीच में कुछ ऐसी वेबसाइट भी हैं जो स्वागत बोनस देने का दावा तो करती हैं लेकिन बोनस नहीं देती। ऐसी साइटों पर सिर्फ आपका समय बर्बाद होता है।

आज हम आपको ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए शीर्ष 5 भारतीय साइटें के बारे में बताएंगे। इससे आपके पास पांच बेहतरीन ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए भारतीय वेब्सीटों की सूची होगी और आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी वेबसाइट पर जाकर बैटिंग कर सकते हैं और अपने मित्रों को भी सलाह दे सकते हैं।

ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए शीर्ष 5 भारतीय साइटें

• Betway
• 22bet
• 10cric
• 1xbet
• Parimatch

Betway: ऑनलाइन बेटिंग साइट पर आपको 10,000 रुपए तक का स्वागत बोनस मिल सकता है। इसके साथ ही आपको यहां पर खेलने के लिए कई सारे online game मिल जाएंगे। आपको जो भी पसंद हो आप खेल सकते हैं।

22bet: भारत में बहुत तेजी से सिद्ध होने वाली वेबसाइटों की लिस्ट में इस वेबसाइट का भी नाम है। यहां पर खिलाड़ियों को वेलकम बोनस के रूप में 10000 तक मिलते हैं।

10Cric: यहां पर आपको वेलकम बोनस के रूप में 20000 तक मिलेंगे। यहां पर भी आपको कई सारे गेम खेलने को मिल जाएंगे।

1xbet: यहां पर आपको sign up करने के बाद वेलकम बोनस के रूप में 10000 तक मिलेंगे। इनका उपयोग भी आप अपने मनचाहे गेम में कर सकते हैं।

Parimatch: बहुत अच्छे ऑनलाइन सट्टेबाज़ी साइट है इस पर आपको स्वागत बोनस के रूप में 12000 तक मिल सकते हैं।

स्वागत बोनस के लिए साइन अप करें

अब जब आपको विभिन्न ऑनलाइन सट्टेबाजी वाली भारतीय वेबसाइटों के नाम पता चल गए हैं तो आपको इनमें से किसी पर भी जा कर साइन अप कर लेना है। इसके लिए आपसे कुछ चीजें पूछे जाएंगे जिनका विवरण आपको सही देना होगा जैसे-

1. Name
2. Address
3. Date of birth
4. Account details
5. ID proof

ऑनलाइन बैटिंग करने के लिए आपको कम से कम इतनी जानकारी तो देनी ही होगी। इससे आपकी आईडी को वेरीफाई किया जा सकेगा और पैसा आपके अकाउंट में सीधा आएगा।

ऑनलाइन सट्टेबाजी वाले खेल 

1. क्रिकेट : भारत में क्रिकेट एक बहुत लोकप्रिय खेल है। इस गेम को लोग खेले और देखने के लिए हर समय उत्साहित रहते हैं। यही वजह है कि इस खेल में ऑनलाइन सट्टेबाजी सबसे ज्यादा की जाती है। क्रिकेट में आईपीएल, टी20, टेस्ट, विश्व कप होते हैं। लेकिन इनमें से सबसे ज्यादा सट्टेबाजी आईपीएल में होती है।

2. होर्से रेस: क्या खेल भी सट्टेबाजों की बहुत पसंद है। यह एक रॉयल गेम है। हमको कौशल और अनुभव का जुआ माना जाता है। इस खेल में भी ऑनलाइन सट्टेबाजी बहुत होती है।

3. फुटबॉल: क्रिकेट और हॉर्स रेस के अलावा फुटबॉल भी काफी लोकप्रिय गेम है। इस खेल में भी ऑनलाइन सट्टेबाजी जमकर होती है। इसमें इंडियन सुपर लीग, चैंपियन लीग, प्रीमियर लीग आदि होते हैं।

4. फिल्ड हॉकी: ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए फील्ड हॉकी भी एक अच्छा खेल है। इसमें भी लोग जमकर सट्टेबाजी करते हैं। इसमें भी कई सारी लीग होते हैं। जिनमें बैटिंग की जाती है।

इसी तरह मोटर स्पोर्ट्स, हैंडबॉल, बॉक्सिंग, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, टेबल टेनिस और आइस हॉकी खेल भी लोकप्रिय हैं।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. जो लोग ऑनलाइन बेटिंग करना चाहते हैं उनके मन में कई सवाल उठते हैं और वे कुछ इस तरह होते हैं।
2. क्या ऑनलाइन सट्टेबाजी वाली वेबसाइट विश्वास नहीं होती हैं?
3. सबसे ज्यादा वेलकम बोनस किस ऑनलाइन बेटिंग साइट पर मिलता है?
4. क्रिकेट पर ऑनलाइन बेटिंग कैसे करें?
5. क्या मैं फ्री में रजिस्ट्रेशन कर रियल मनी के लिए खेल सकता हूं?
6. ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए शीर्ष 5 भारतीय साइटें कौन-कौन सी है?

Your Complete Guide For Commencing Your IPL Betting Routine

महत्वपूर्ण सुझाव

• ऑनलाइन बैटिंग करने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि जिस साइट पर आप बैटिंग करने जा रहे हैं वह लाइसेंस प्राप्त है या नहीं।

• ऑनलाइन स्पोर्ट्स बेटिंग गेम काफी दिलचस्प होते हैं इसलिए आपको इसकी आदत लग सकती है। अतः आप एक अमाउंट सेट कर ले और उतना ही खेलें।

• कम से कम रुपए की बैटिंग करने वाली साइटों पर जाकर खेलें और कम से कम बैटिंग करें या निश्चित करने क हमें इतनी ही बैटिंग करनी है बस।

• कई वेबसाइट ऐसी हैं जिन पर आप 10 रूपए से शुरुआत कर सकते हैं और जीतने के बाद जीते हुए पैसों को लगाकर खेलने की कोशिश करें।

नोट: हम ऑनलाइन बैटिंग रियल मनी के साथ करने की सलाह नहीं देते हैं। यह पोस्ट उनके लिए है जो खुद से ऑनलाइन सट्टेबाजी करना चाहते हैं। लेकिन उन्हें कोई वेबसाइट नहीं मिल रही है। इसलिए हमने इस पोस्ट में कुछ विश्वास वाली वेबसइटों को ऐड किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here