मोहित ने अपनी कला से एक बार फिर लोगों को किया मोहित

google

एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के कानपुर के किदवई नगर संजय वन पार्क के पास आर्टिस्ट मोहित सिंह ने चाकू की नोक पर विदेशी दृश्य चित्रण दिखाया। उन्होंने अपनी इस कला के जरिये वहाँ स्थित सभी राहगीरों का दिल जीत लिया। सभी ने उसकी इस कला की काफी प्रसंसा की। बता दे की कानपुर के रहने वाले आर्टिस्ट मोहित सिंह ने अपनी चाकू तकनीक पेंटिंग का डेमो दिया। उन्होंने बताया की चाकू तकनीक का ज्ञान उन्होंने अपने कला गुरु प्रोफेसर अभय द्विवेदी जी से लिया है।

मोहित सिंह ने इस किदवई नगर के संजय वन पार्क में अपनी कला का प्रदर्शन किया। बड़ी मात्रा में भीड़ जमा हुई कई लोगों ने मोहित से चाकू द्वारा पेंटिंग करना भी सीखा।इसके साथ ही बुजुर्ग और बच्चों को यह टेक्निक देख कर काफी प्रसन्नता हुई।

आपको बता दे की इनमें से कुछ लोगों ने चाकू से बनी हुई पेंटिंग पहली बार देखी और उनको बड़ा आनंद आया।आर्टिस्ट मोहित का कहना है की सभी लोग पेंटिंग सीखें और मुझसे भी बेहतर तरह से पेंटिंग करे। उनका कहना है की इसलिए उन्होंने अपनी चाकू पेंटिंग की कला रोड पर दिखाई। आपको बता दे की मोहित सिंह ने अपनी इस कला के जरिये गिनीज बुक वार्ड रिकॉर्ड में भी भाग ले चुके है।