India Legends ने Srilanka को 5 विकेट से रौंदा,ये खिलाडी रहे मैच के हीरो

sachin-dilshan
Google

Road Safety World Series T20 2020 :- बीते मंगलवार को Road Safety World Series में India Legends बनाम Srilanka के बीच हुए टी20 मैच में एक बार फिर India Legends ने अपना कमाल दिखाते हुए श्रीलंका को एक रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। Srilanka की ओर से दिए गए 139 रनों के लक्ष्य को India Legends की टीम ने 18.4 ओवर में हासिल कर लिया।

कोहली की कमाई से उठा पर्दा, जाने कहाँ से होती है इतनी बड़ी कमाई ?

Irfan Pathan और Mohammad Kaif व Munaf Patel रहे मैच के हीरो

आपको बता दें Road Safety World Series के इस तीसरे मुकाबले में Irfan ने 31 बॉल में 3 छक्के और 6 चौके की मदद से नाबाद 57 रन की पारी खेली तो वहीं Mohammad Kaif ने भी 45 बॉल में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाए। इसके अलावा इस मैच में गेंदबाज़ Munaf Patel की गेंदबाज़ी में धार दिखी और उन्होंने अपने 4 ओवरों में 4 बल्लेबाज़ों को एक अहम् समय पर आउट किया।

Sachin-Sehwag का बल्ला रहा खामोश

दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग का बल्ला इस मैच में नहीं चला। ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ सचिन तेंडुलकर और सहवाग की ओपनिंग जोड़ी मैच में कुछ खास नहीं कर सकी। सहवाग जहां 3 रन बना पाए, वहीं सचिन अपना खाता भी नहीं खोल सके।

श्रीलंका की और से तिलकरत्ने दिलशान (23 रन) और रोमेश कालुवितरना (21 रन) की ओपनिंग जोड़ी ने श्रीलंका को अच्छी शुरुआत दी, लेकिन उसके बाद कोई भी बैट्समैन ज्यादा देर क्रीज पर नहीं ठहर सका।

चामरा कपुगेदरा (23 रन) और सचित्रा सेनानायके (19 रन) ने कुछ अच्छे हाथ दिखाए, लेकिन ये भी श्रीलंका का स्कोर ज्यादा दूर नहीं पहुंचा पाए।

आपको बता दें इससे पहले 7 मार्च को खेले गए मुकाबले में भारत की इसी टीम ने वेस्टइंडीज की लेजंड टीम को 7 विकेट से हराया था।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here