कानपुर : खुद को बताया CID का आदमी, फिर लाखों रुपये की टप्पेबाजी कर दो युवक फरार

CID man
Kanpur

कानपुर :। त्योहार आते ही शहर में चोरी और टप्पेबाजी की घटनाओं में इजाफा होने लगता है, जिसका उदाहरण कानपुर में कलेक्टर गंज थाना क्षेत्र के बिरहाना रोड इलाके में देखने को मिला है। जहां बैंक में रुपया जमा करने जा रहे एक कर्मचारी के साथ दो युवकों ने अपने आप को CID का आदमी बताकर 5 लाख 15 हज़ार रुपये की टप्पेबाजी करते हुए मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी युवक को तब हुई जब उसने बैग दोबारा चेक किया तो उसमें से 5 लाख 15 हज़ार रुपये पार हो चुके थे, जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी वही पुलिस अब क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पीड़ित ने बताया कि 8 लाख 75 हज़ार रुपये कोटक महिंद्रा बैंक में पैसा जमा करने के लिए भेजा था जहां कर्मचारी गोकुल ज्वेलर्स के पास पहुंचा था कि बाइक सवार दो लोगो ने अपने आप को सीआईडी का आदमी बताकर अपना कार्ड दिखाया फिर उसका बैग चेक किया और बातों में उलझाकर उसके साथ 5 लाख 15 हज़ार रुपये की टप्पेबाजी करते हुए फर्रार हो गए। जब कर्मचारी ने बैग चेक किया तो उसमें केवल 3 लाख 60 हज़ार रुपये ही शेष मिले। आनन फानन में कर्मचारी ने इसकी सूचना मालिक व डायल 100 पर दी मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरों द्वारा छानबीन में जुट गई है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here