लखीमपुर खीरी : दंबगो के डर से पीड़ित अपना घर छोड़कर पलायन करने को हुआ मजबूर

Lakhimpur Kheri crime news
Lakhimpur Kheri crime news

लखीमपुर खीरी। जिले में है उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों के आपसी विवाद में एक विशेष समुदाय के दबंगों के द्वारा एक पीड़ित परिवार ने घर से पलायन कर दिया ।वही पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस के द्वारा दबंगों पर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई।

जाने कहा का है यह मामला

Lakhimpur Kheri crime news
Lakhimpur Kheri crime news

जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के नगला गांव का बताया जा रहा है जहां पर एक परिवार दबंगों के डर से पलायन कर गया। मकान मालिक ने घर पर तख्ती टांग दी कि मकान बिकाऊ है। उसने यह भी लिख दिया कि वह वर्ग विशेष के लोगों की वजह से पलायन कर गया है। तो वही पुलिस ने इसे दो पक्षों का विवाद बताया है। हिन्दू युवा वाहिनी के ब्लॉक प्रभारी सत्येंद्र कुमार मिश्रा का घर कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला में स्थित है। शनिवार को सत्येंद्र मिश्रा ने अपने घर के बाहर एक बैनर टांगा, जिसमें उन्होंने एक विशेष समुदाय से त्रस्त होकर घर से पलायन करते हुए उसे बेचने की बात लिखी है।

पीड़ित का बयान

Lakhimpur Kheri crime news
Lakhimpur Kheri crime news

मिश्रा ने बताया कि गुरुवार को विशेष समुदाय की भीड़ उनके घर आ पहुंची और तोड़फोड़ की। सत्येंद्र के अनुसार वह अपने परिवार की जान बचाने को लेकर काफी खौफजदा हो गये जिसके बाद उन्होंने शनिवार को घर से पलायन करते हुए उसके बाहर बैनर टांग कर उसकी बिक्री के प्रयास शुरू कर दिए हैं। साथ ही उसने पुलिस पर किसी तरह की उचित कार्रवाई ना करने का भी आरोप लगाया है उधर पलिया कोतवाल भानु प्रताप सिंह ने बताया कि रात को धार्मिक स्थल के लाउडस्पीकर को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों पर मारपीट, बलवा समेत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वह पीड़ित परिवार से बात कर गांव वापस भेजेंगे।

रिपोर्ट- फारुख हुसैन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here