इस नेक काम के लिए ‘Sachin’ ने दिया ‘Ponting’ को सहारा

Sachin-Ponting
Google

ऑस्ट्रेलिया के जगलों में लगी आग (Bushfire) के पीड़ितों की मदद के लिए भारतीय टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी अपना हाथ बढ़ाया हैं। जिसके चलते जगलों में लगी आग (Bushfire) में पीड़ितों की मदद के लिए ऑस्ट्रेलिया में बशफायर के विक्टिम्स की चैरिटी हेतु बशफायर क्रिकेट बैश होने वाली है। जिसमे सिर्फ दो टीमें ही होंगी, जिसमें एक टीम ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ‘Ricky Ponting’ की ”Ponting 11” है, जबकी दूसरी टीम ऑस्ट्रेलिया के ही महान स्पिनर ‘Shane Warne’ की ”Warne 11” है ।

Virat Kohli के रिकॉर्डों का सिलसिला जारी, Sachin-Dhoni भी इस कारनामे में पीछे

Sachin देंगे कोचिंग 

आपको बता दें की बशफायर की चैरिटी के लिए होने वाली इस क्रिकेट बैश में इस नेक काम के लिए एक टीम को कोचिंग देने की जिम्मेदारी सचिन तेंदुलकर ने अपने हाथों में ली है और वह टीम है ‘Ricky Ponting’ की ”Ponting 11”यानी अब सचिन ‘Ricky Ponting’ की ”Ponting 11”को कोचिंग देने वाले हैं।

इसके अलावा अगर बात करें दूसरी टीम की तो Shane Warne की ”Warne 11” को वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी कर्टनी वॉल्श कोचिंग देंगे।दोनों टीमों के बीच मुकाबला 8 फरवरी को होगा और इस चैरिटी क्रिकेट मैच के जरिए तमाम पूर्व क्रिकेटर फंड इकट्ठा करेंगे , जिससे के आग से प्रभावित हुए पीड़ितों की मदद की जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here