सिद्धार्थनगर : स्वास्थ मंत्री जयप्रताप सिंह ने जिले में किया नए अस्पताल का शिलान्यास

new hospital in the district
Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर :। जिले में चिकित्सा एवं स्वास्थ मंत्री जयप्रताप सिंह ने बांसी क्षेत्र की जनता को एक शोगात जिसमे स्वास्थ मंत्री ने भूमि पूजन किया व स्कूल के बच्चों ने गीत गाकर स्वास्थ मंत्री का स्वागत किया। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। स्वास्थ्य चिकित्सा व परिवार कल्याण मंत्री जय प्रताप सिंह ने 16 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले 50 बेड क़े उच्चीकृत अस्पताल का शिलान्यास किया। बता दें की  प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाँसी परिसर में पुरानी अस्पाल बिल्डिंग को गिराकर इस नए अस्पताल का शिलान्यास किया गया है।

इस अस्पताल के बन जाने से आसपास क्षेत्र के लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी। यहा विशेषज्ञ डाक्टर लोगो का इलाज करेंगे। अब क्षेत्र लोगो को बेहतर इलाज के लिए भटकना नही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार जनता के हित में काम कर रही है। कई जनकल्याणकारी योजनाओ को लागू कर आमजन मानस को सीधा लाभ पहुंचाया जा रहा।

मंत्री ने कहा कि हमरा प्रयास है कि आने वाले नवंबर में यह नया अस्पताल काम करने लगे। जिलाधिकारी दीपक मीणा के साथ मुख्यचिकित्सा अधिकारी डॉक्टर इंद्र विजय विश्वकर्मा के साथ भाजपा कार्यकर्ता और जिलाघ्यक्ष गोविंद माधव भी रहे मौजूद मंत्री ने कहा कि एक वर्ष में भवन बनकर तैयार होगा और लोगो को जल्द स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी।

रिपोर्ट:-कृपा शंकर भट्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here