सिद्धार्थनगर : रोडवेज बसों का संचालन शुरू ,यात्रा में लापरवाही

up-roadways-bus
सिद्धार्थनगर

सिद्धार्थनगर :– अनलॉक 1 की शुरूआत के साथ ही सिद्धार्थनगर जिले के रोडवेज परिसर से 33 बसो का संचालन शुरू किया गया है। सुबह से ही जिले में बरसात हो रही है इसके कारण अभी सभी बसो में यात्री कम ही देखने को मिल रहे है यहाँ डिपो में गोरखपुर जाने के लिए लगे बस में कुछ यात्री बैठे मिले इन लोगो ने मास्क तो पहन रखा था लेकिन इन लोगो को बिना थर्मल स्क्रीनिंग के ही बस में यात्रा के बैठा दिया गया था।

सिद्धार्थनगर- मंडलायुक्त ने तहसील शोहरतगढ़ में किया निरक्षण

वही हमने जब बात की इस बस के परिचालक से तो उसने भी कहा कि डर तो लगता ही है।वही जब बसो के संचालन में बिना थर्मल स्क्रीनिंग के ही यात्रियों के बैठाने के बारे में एआरएम जगदीश प्रसाद से बात की तो उनका अपना ही तर्क था।

हालाँकि हमारे सवाल करने के बाद एआरएम महोदय सक्रीय हुए और बसों में बैठे यात्रियों को बस से उतरवाकर खुद ही थर्मल स्क्रीनिग किया।लाख नियमो के बारे जागरूकता होने के बावजूद भी रोडवेज बसो में यात्रियों को लेकर लापरवाही देखने को मिल रही है।

यात्री जो समान अपने साथ बोरो में लेकर आ रहे है उसे भी बिना सेनेटाइज किये ही बसों में रखा जा रहा है।इन बसो के संचालन से जहां लोगो को सहूलियतें मिलेगी तो वही यात्रा के दौरान बरती जा रही लापरवाही से कोरोना का ग्राफ भी बढ़ेगा।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here