डीजीपी ओ पी सिंह इन एक्शन मोड, हरदोई दौरा कल

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह इन दिनों लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। लगातार उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाओं की वारदात बढ़ने के बाद में डीजीपी ने कानून व्यवस्था संभालने की कमान खुद अपने हाथ में ले रखी है, जिसको लेकर लगातार वह एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि राजधानी सहित पूरे प्रदेश में बढ़ रहे क्राइम ग्राफ पर कंट्रोल करने के लिए उत्तर प्रदेश के पुलिस मुखिया ने कमान अपने हाथ में ले ली है और इसी क्रम में लगातार उन्होंने औचक निरीक्षण शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश के पुलिस मुखिया ओपी सिंह कल हरदोई दौरे पर रहेंगे। हरदोई के आसपास के इलाकों में इस खबर से हड़कंप मच गया है। आईजी रेंज के भगत के आने के बाद में उत्तर प्रदेश डीजीपी कल पहली बार हरदोई दौरा करेंगे। साथ ही कई कार्यक्रमों में भी ओपी सिंह शिरकत करेंगे।

डीजीपी ओपी सिंह का कार्यकाल जनवरी 2020 को हो रहा है समाप्त

सूत्रों की माने तो डीजीपी ओपी सिंह हरदोई के संडीला कोतवाली का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद पुलिस लाइन और पुलिस अधीक्षक कार्यालय में नवनिर्मित कक्ष का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम प्रस्तावित है। कार्यक्रम के बाद डीजीपी पुलिस लाइन में डिजिटल वॉलिंटियर्स की मीटिंग करेंगे फिर पत्रकारों से रूबरू होंगे। पुलिस के दौरे को लेकर के जिले के पुलिस अधिकारियों में हड़कंप है। रात को मिले आदेश के अनुसार उनके आगमन और स्वागत की तैयारियां जोरों पर हैं। फिलहाल पुलिस मुखिया के इस फरमान के बाद और आगमन की सूचना पर जहां एक तरफ पूरा हरदोई प्रशासन उनकी तैयारियों में जुट गया है वही उनके स्वागत में कोई कमी ना रह जाए इसका भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है।