संभल : हाथरस रेप पीड़िता को लेकर दलित राज्य मंत्री गुलाब देवी का बयान आया सामने

Sambhal

संभल :। आज गांधी जयंती के मौके पर राष्ट्रपिता महत्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यापर्ण के लिए माध्यमिक शिक्षा विभाग की दलित राज्य मंत्री गुलाब देवी पहुंची और उनका हाथरस गैंग रेप काण्ड मामले मे भावुक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है की वह भी एक मां है हाथरस गैंगरेप कांड की यह घटना निंदनीय और घृणित है।

आगे कहा जाँच के बाद जो भी दोषी सामने आएँगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा

संभल हाथरस गैंग रेप काण्ड मामले मे यूपी सरकार की सरकार में दलित राज्य मंत्री गुलाब देवी ने  हाथरस गैंगरेप काण्ड मामले  में  भाबुक ब्यान देते हुए कहा है की वह भी एक मां है, हाथरस गैंगरेप कांड की यह घटना निंदनीय और घृणित  है। इस घटना के  मामले में  सरकार बेहद चिंतित है सरकार  सक्रिय  कदम  उठा रही है जाँच के बाद जो भी दोषी सामने आएँगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

बेटियों की सुरक्षा सरकार  की जिम्मेदार है राज्य मंत्री गुलाब देवी ने हाथरस गैंगरेप काण्ड को सरकार के खिलाफ मुद्दा बनाए जाने पर विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साधा राज्य मंत्री ने विपक्षी नेताओ पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी मुद्दा रहित है,विकास और जनता के हित के लिए विपक्षी पार्टियों के पास कोई मुद्दा नही है ,इसलिए   हाथरस गैंगरेप कांड को सरकार के खिलाफ मुद्दा बनाकर सियासत चमकाने की कोशिश कर रही है।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + one =