समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सरकार को घेरा

उत्तर प्रदेश में लगातार महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और लचर कानून व्यवस्था को लेकर के जहां एक तरफ विपक्ष सरकार को घेरने का काम कर रहा है। वहीं पर ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर का सामने आया है, जहाँ उपचुनाव में आजम खान की पत्नी तंजीम फातमा ने अपने जीत दर्ज की है। वहीं दूसरी तरफ मुस्लिम महिलाओं ने एक साथ राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए मौन जुलूस निकाला है।

समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने बीती शाम रामपुर के गांधी पार्क के पास से एक मौन जुलूस निकाला। जिसमें समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने रामपुर प्रशासन के खिलाफ शांत तरीके से हाथ में महिलाओं पर अत्याचार बंद करो और रामपुर प्रशासन झूठे मुकदमे लिखना बंद करो की तख्ती लेकर धरना प्रदर्शन किया। साथ ही समाजवादी महिला कार्यकर्ताओं ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ एक जुलूस भी निकाला।

अखिलेश का RSS पर निशाना, बोले पटेल जी ने RSS पर लगाया था बैन

सबने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन बेवजह बेबुनियाद तरीके से समाजवादी पार्टी को लोगों को परेशान करने का काम कर रहा है और उनके ऊपर आए दिन झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं। समाजवादी पार्टी के लोग शांत हैं और समाजवादी विचारधारा के लोग हैं इसलिए उन्होंने आज मौन जुलूस निकाला है। अगर समाजवादी पार्टी के इस मौन जुलूस के बाद भी रामपुर जिला प्रशासन नहीं चेता 2 और लगातार निर्दोष लोगों को झूठे मुकदमों में फंसाता रहा तो वह शांत नहीं बैठेंगे और इससे बड़ा प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर समाजवादी महिला कार्यकर्ताओं ने जिला मजिस्ट्रेट को अपना ज्ञापन भी सौंपा।