इरफ़ान पठान का फ़िल्मी डेब्यू रिलीज़ हुआ टीज़र ! क्या है फ़िल्म का नाम ?

क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने किया सिनेमा में अपना डेब्यू। पहली फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़। स्पेशल पुलिस ऑफ़िसर का निभा रहे किरदार।

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान अपनी फ़िल्मी पारी की शुरुआत कर चुके हैं। उनकी पहली फ़िल्म एक तमिल भाषी एक्शन क्राइम थ्रिलर है। इरफ़ान की डेब्यू फिल्म का नाम है कोबरा। जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार चिनॉय विक्रम इस फ़िल्म में लीड रोल निभा रहे हैं।
फिल्म का निर्देशन किया Ajay Gnanamuthu ने। वहीं फिल्म का संगीत दिया ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार A R Rahman ने।

इरफ़ान पठान ने पिछले वर्ष क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोसणा करने के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर एक कमेंट्रटर के रूप में नयी पारी की शुरुआत की थी। पिछले साल इरफ़ान ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी जिसमे उन्होंने खुद के फिल्मों में आने की जानकारी दी थी।

इरफ़ान ने अपना आखिरी मैच 2012 श्रीलंका के खिलाफ खेला था। इरफ़ान पठान हरभजन सिंह के बाद दूसरे ऐसे भारतीय गेंदबाज हैं जिनके नाम टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड दर्ज़ है। पठान ने 29 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतनधित्व करते हुए 100 विकेट चटकाए और बैट से 1105 रन भी बनाये। इरफ़ान ने 120 एकदिवसीय मैचों में 173 विकेट लेने के साथ 1544 रन भी बनाये हैं जिनमें 5 अर्धशतक शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here