परिवार ने लड़की के प्रेमी का किया खून

गोंडा के मरगूबपुर गांव के रहने वाले रोहित पांडेय की हत्या की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पूरी घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा हैं। प्रेम प्रसंग के चलते गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने दो आरोपियों रंजीत मिश्रा और गुरुदयाल पासी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा व मोबाइल फोन बरामद कर पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना का खुलासा किया है।

खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम दिया गया है। साथ ही इस पूरे प्रकरण में पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा लिखा गया था और उनके भी संलिप्तता की जांच पुलिस टीमों द्वारा की जा रही है। गोंडा जिले के थाना उमरी बेगमगंज क्षेत्र अंतर्गत मरगूबपुर के रहने वाले रोहित पांडे का आरोपी रंजीत मिश्रा की साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था और मृतक रोहित पांडे ने लड़की के साथ अश्लील हरकत कर उसका वीडियो बना लिया था।

वह लगातार शादी करने का दबाव बना रहा था। अश्लील हरकत का वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा था। और जबकि लड़की के घरवाले शादी की बात से इंकार कर रहे थे। इस पर लड़की के जीजा ने अपने साथी के साथ मिलकर रोहित पांडे को मारने की योजना बनाई और मेला देखने के लिए पथरी बाजार गए।

एक Mukhi Rudraksha से लेकर 14 मुखी (हानि-लाभ) तक पूरी जानकारी

रोहित पांडेय को वहां से लौटते समय योजनाबद्ध तरीके से लड़की के जीजा और उसके साथी मिलकर रोहित पांडेय की गोलियों से निर्मम हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज दिया है और हत्या में प्रयुक्त तमंचा को बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 4 =