पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने धोनी के लिए कही ऐसी बात…!

Former opener Wasim Jaffer said
Google

Sports Desk:- टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान MS Dhoni के लिए एक बात कही है जिसमे उन्होंने धोनी को भारतीय टीम के लिए एक अनमोल खिलाडी बताया है। इसके अलावा जाफर ने ये भी कहा की अगर धोनी फिट और फॉर्म में रहते हैं तो टी-20 वर्ल्ड कप में उनका कोई विकल्प नहीं है।

जाने BCCI ने धुंधली तस्वीर शेयर करके फैंस से क्या पहेली पूछी ?

पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने आगे कहा कि वह विकेट के पीछे जितने अहम् हैं उतने ही वह निचले क्रम में टीम के लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं। टीम में उनकी मौजूदगी की वजह से केएल राहुल पर विकेटकीपिंग का दबाव नहीं होगा और युवा बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को बतौर बल्लेबाज में टीम में शामिल किया जा सकेगा।

38 वर्षीय धोनी ने पिछला अंतरराष्ट्रीय मैच पिछले साल जुलाई 2019 में खेला था। तब वे वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में New Zealand के खिलाफ उतरे थे। तब से ही वे क्रिकेट मैदान से दूर हैं। इसी साल जनवरी में BCCI ने उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया था। इसके बाद से ही उनकी सन्यास की खबरों को और भी हवा मिल गईं थीं। हालांकि, धोनी ने अपने संन्यास को लेकर कुछ नहीं कहा है। वे IPL के जरिए क्रिकेट मैदान पर वापसी करने वाले हैं। कोरोनावायरस के कारण चेन्नई टीम का ट्रेनिंग कैम्प बंद होने से पहले उन्होंने पिछले हफ्ते ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया था।

धोनी की वापसी को लेकर क्या कहा गया 

जहाँ एक तरफ भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी धोनी के भविष्य को लेकर कहा था कि उनकी टीम में वापसी आईपीएल में प्रदर्शन के आधार पर ही तय होगी।तो वहीं दूसरी तरफ दो दिन पहले पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धोनी के बारे में कहा था कि आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उनकी टीम में वापसी मुश्किल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here