Oxygen Refill Service in Mumbai: अब नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी

Oxygen Refilling Service in Mumbai

Oxygen Cylinder/refill Service in Mumbai: Coronavirus संक्रमण का दूसरा दौर अब हर दिन नई ऊँचाइयाँ छू रहा है और हमारा मुंबई इस मामले में सिर्फ महाराष्ट्र ही नहीं पूरे भारत में सबसे आगे बना हुआ है। पूरे देश की तरह सपनों की नगरी मुंबई में भी संक्रमण की रफ़्तार बहुत तेज हो गयी है। रोज कई हजारों की संख्‍या में नए नए संक्रमित मरीज लगातार सामने आ रहे हैं जिनकी सबसे बड़ी समस्या ऑक्सीजन ही सामने आ रही है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शासन से लेकर प्रशासन और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग पूरी तरह से प्रयासरत है। COVID-19 के गंभीर मरीजों को ऑक्‍सीजन की जरूरत होती है (Oxygen Cylinder/Refill Service in Mumbai)। ऐसे में मरीजों की संख्‍या बढ़ने से ऑक्‍सीजन की कमी भी शुरू होने लगी है

अस्‍पताल फुल, कोरोना संक्रमित मरीज भटक रहे

COVID-19 के Double Mutant संस्करण बढ़ने का असर भी दिखने लगा है। मुंबई के लगभग सभी सरकारी COVID-19 अस्‍पताल पूरी तरह से फुल हो चुके हैं। COVID-19 से ग्रसित अनेकों मरीज अस्‍पतालों में भर्ती होने के लिए दर-दर भटक रहे हैं लेकिन उन्‍हें भर्ती नहीं किया जा रहा है। ऐसे में ऑक्‍सीजन की कमी की समस्‍या से अधिकांश मरीज जूझ रहे हैं और काफी मरीज तो ज़िंदगी की जंग भी हार चुके हैं। 

कोविड-19 के निजी अस्‍पतालों में मनमानी

वहीं प्रशासन के आदेश पर COVID-19 के मरीजों को भर्ती करने के लिए कुछ निजी अस्‍पतालों में भी स्पेशल COVID-19 वार्ड भी बनाए गए हैं। मरीजों को वहाँ भी जगह मिलना बहुत मुश्किल साबित हो रहा है। वहीं कुछ निजी अस्‍पतालों में मनमानी के भी मामले लगातार सामने आ रहे है। इन अस्पतालों में मनमानी वसूली की भी शिकायतें लगातार मिल रही है।

Oxygen Cylinder/ Refilling in Delhi

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लगाया लॉकडाउन सरीखा कर्फ्यू

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने सोशल अकाउंट से पोस्‍ट कर लोगों को भरोसा दिलाया है। उन्होंने पोस्ट किया है कि ‘सभी अफवाहों को खत्म करने के लिए पूरे मुंबई के अस्पतालों और नागरिकों को हमारी तरफ से गारंटी। यदि कहीं भी ऑक्सीजन मिलने में कोई समस्या आये तो सीधे आप Oxygen Cylinder Helpline Number पर फ़ोन कर सकते हैं। Vile Parle के एक ऑक्सीजन प्लांट रात भर लोगों की भीड़ लगी रही (Oxygen Cylinder/Refill Service in Vile Parle)। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अनुसार मुंबई में ऑक्सीजन की कमी नही होने दी जाएगी।

कोरोना महामारी के इस कठिन दौर में आवाज़ ए उत्तर प्रदेश (Awaz e Uttar Pradesh) अपने देश के नागरिकों के साथ पूरे तन मन से खड़ा है और ऑक्सीजन की इस बड़ी समस्या में निदान के लिए कुछ ज़रूरी Contacts Details शेयर कर रहा है जहाँ पर आपको मुंबई में रहते हुए काफी अच्छे दाम पर ऑक्सीजन सिलिंडर या फिर आसानी से ऑक्सीजन रिफिल की जा सकेगी (Oxygen Cylinder/Refill service in Mumbai)।

Oxygrn Cylinder/ refilling in kanpur

Oxygen Cylinder/Refill Service Centre in Andheri (Mumbai)

  • Organisation Name: Royal Chemists

Contact No: 08048077465

Address: Shop No. 129-133, 1st Floor, Sagar Pazzio Mall Kurla Andheri Road, Mumbai –      400072

Oxygen Cylinder/Refill Service Centre in Borivali (Mumbai)

  • Organisation Name: Super Safety Services

Contact No: 08048077560

Address: A/206, 2nd Floor, Hari Om Plaza, M. G. Road, Borivali East, Borivali West,            Mumbai – 400066

Oxygen Cylinder/refill Service Centre in Dahisar (Mumbai)

  • Organisation Name: RESPRO (A brand of health Bazaar)

    Contact No: 08045387741

    Address: 1 S V ROAD, NEAR HP PETROL PUMP NATIONAL MILL COMPOUND DAHISAR        EAST, Dahisar East, Mumbai – 400068

Oxygen Cylinder Service Centre in Santacruz (Mumbai)

  • Organisation: Swastik Synergy Engineering Pvt. Lim.

    Contact No: 08042908359

    Address: 302, Business Suites, 9, S. V. Road, Opposite Shop In, Santacruz West,              Mumbai-400054

Coronavirus: How Dangerous is the Double Mutation of Coronavirus

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here