Tamilmv 2021 : Full Movie Download and watch online tamil movies

Tamilmv proxy
Google

आजकल की दुनिया एक तरह से इंटरनेट की दुनिया है जहां पर हर किसी के पास मोबाईल या लैपटॉप उपलब्ध हैं लोग दिन के लगभग सभी खाली इन्ही के साथ व्यतीत करते हैं। अगर बात करें देश में किस लिए मोबाईल या लैपटॉप का प्रयोग सबसे पहले किया जा रहे हैं तो आप पाएंगे की लोग मनोरंजन के लिए इसका उपयोग अधिकतर करते हैं। लोग इनसे new movies को download करने में लगे रहते हैं, 1tamilmv.us tamil मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे उत्तम वेबसाइट है।

लोग tamilmv के बारे में सारी जानकारी उपलब्ध नहीं कराना चाहते हैं ऐसा इसलिए क्यूंकी जब भी किसी pirated website के बारे में लोगों को जानकारी मिल जाती है तो अक्सर ऐसा होता है की उसे सरकार द्वारा बंद कर दिया जाता है। काफी मुश्किल हो जाता जब आपको कोई मूवी डाउनलोड करनी होती है और आपको tamilmv bid के बारे में पूरी जानकारी नहीं होती है। हम आपको pirated movies से जुडी सारी जानकारी उपलब्ध कराएँगे जिससे आपको किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

Tamilmv : source of Tamil movies download

जब बात Tamil या Telugu मूवीज कि की जाये तो आप जिस वेबसाइट को सबसे ऊपर पाएंगे वो है 1tamilmv.vin. ऐसा इसलिए क्यूंकि जिसे पूरी दुनिया में pirated king website कहा जाता है जी मेरा मतलब है Tamilrockers . यह वेबसाइट उसी वेबसाइट की तरह ही है जिसके कई सारे आपराधिक किस्से आपको इंटरनेट पर देखने को मिल जायेंगे। tamilrockers new link के बाद यह वेबसाइट और ज्यादा चर्चा में आयी है क्यूंकि यहां आपको अधिकतर फिल्में south Indian की ही मिलेंगी जैसा की आपको इसके नाम से ही समझ आ गया होगा।

और भी बहुत सारी जानकारी है जिसके बारे में आपका जानना जरूरी है , आगे हम उन सभी जरूरी पर बातों पर जानकारी साझा करेंगे। tamilmv com download website उसी तरह की pirated website जैसा की और भी pirated वेबसाइट हैं जैसे Bolly4uKhatrimazaMovierulz इत्यादि। यह एक तरह की ऐसी वेबसाइट वे है जहां पर कोई भी new bollywood, new malayalam, tamil, telugu आदि भाषाएं आसानी से online देखने या download करने के लिए उपलब्ध हो जाती हैं।यह मूवीज को release होने के बाद जल्द से जल्द उपलब्ध कराने की संभवतः पूरी कोशिश करती है।

Tamilmv.cz

आजकल इंटरनेट पर हर वेबसाइट के नाम से ही अलग अलग वेबसाइट बन गए हैं जिन्हें spammy website कहा जाता है। ये website आपको मूल साइट से भ्रमित करने के लिए होती हैं और कुछ tamilmv.info के प्रॉक्सी साईट भी मौजूद हैं जो की खुद इसी वेबसाइट के द्वारा बनाई जा रही है क्यूंकि कुछ समय के बाद इन्हें मजबूरीवश अपने वेबसाइट को बंद करना पड़ता है और मिलते जुलते domain लेकर उसे चलाना पड़ता है।

Tamilmv proxy sites से जुडी कुछ सवाल जो सामान्यतः new movie डाउनलोड करने वालों के दिमाग में आती रहती हैं।

How can you download TamilMV movies?

दोस्तों जैसा की हमने आपको पहले ही बताया है की 1tamilmv.vin ऐसी वेबसाइट है जो ग़ैरक़ानूनी काम करती है। यहां ग़ैरक़ानूनी से मतलब है की ऐसे काम करती है जो करना कानूनन जुर्म है। यह किसी भी मूवी को बिना उसके permission के ही इंटरनेट पर upload कर देती है जिसका प्रभाव सीधे सीधे फिल्म की कमाई पर पड़ता है। कई बार तो ऐसा होता है की मूवी रिलीज होने से पहले ही इंटरनेट पर लीक हो जाती हैं। ऐसा कई बार हुआ है जिसमें फिल्मों को नुकसान और फायदा दोनों हुआ है।

जब आप tamilmv.monster की वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको एक interface नजर आता है जो की और alternative pirated sites से बिलकुल मिलता जुलता है। यहां से आपके पास दोनों तरह के ऑप्शन उपलब्ध हैं जिसमजें आप फिल्म की मुख्य category में जाकर मूवी को खोज सकते हैं या फिर आप ऊपर सर्च बॉक्स की मदद से movies को खोज सकते हैं। जिसमें से सबसे ज्यादा जो लोग प्रयोग करते हैं वो है केटेगरी में जाकर मूवी को खोजना।

ऐसा इसलिए क्यंकि जब आप TamilMV की केटेगरी में जाते हैं तो वहाँ आपको कई ऐसे movie मिलते हैं जिनके बारे में आपको जानकारी नहीं होती है लेकिन movie अच्छी होती है इस प्रकार सही movies की rating के आधार पर best movie का चुनाव कर सकते हैं।

मूवी मिलने के बाद आप उस नाम पर क्लिक कर डाउनलोड बटन तक पहुँच सकते हैं। साथ ही साथ आपको यहां online देखने की सुविधा भी आपको देती है।

What is TamilMV new link?

जी हाँ जैसा की आपको पहले ही बताया गया है की TamilMV की वेबसाइट अपने मुख्य वेबसाइट को बदलती रहती है और उनका पूरा डाटा वही रहता है। तो आपके लिए ये जानना जरूरी होता है की आप ऐसे link को कैसे प्राप्त करेंगे जो की भी active है। तो हम यहां आपको उन सभी लिंक की लिस्ट दे रहे हैंजो new tamil movie download में आपकी सहायता करेंगी।

1tamilmv.us

tamilmv.pk tamilmv.monster
tamilmv.com tamilmv-im.mutawakkil.com(Active)
1tamilmv.vin(Active) tamilmv.online
tamilmv.biz tamilmv.info(Active)
tamilmv.proxy tamilmv.live
tamilmv.wp tamilmv.biz.w3snoop.comz
tamilmv.cc tamilmv.vin
tamilmv.net tamilmv.xyz
tamilmv.vet tamilmv.vip
tamilmv.pw tamilmv.lol

 

How do you download a movie on your computer?

ऊपर जो तरीका आपको बताया गया है नई मूवी डाउनलोड करने का वही तरीका यहां भी लागू होता है। जो तरीका आपको बताया गया है उससे mobile और desktop दोनों से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए जरूरी है की आप tamilmv.biz.w3snoop.com को लेकर दिए गए जरूरी दिशा निर्देशों का पालन करें जिससे आपको किसी परेशानी का सामना ना करना पड़े।

How can I view blocked tamilmv sites?

वैसे तो आपको उन साइटों पर जाने की जरूरत ही नहीं है जो की block हो चुके हैं और फिर भी यदि आपको उनकी लिस्ट चाहिए तो हम, उन्हें भी उपलब्ध करा दे रहे हैं। दुसरे शब्दों में इसका मतलब यह है की आपको tamilmv के उन proxy साइट्स को देखनी है जो की आपकी मदद करेंगे तो उसके बारे में ऊपर विस्तार से बताया गया है।

Also read : 1337x 2021 : Download Movies, Apps and Games from 13377x New Hollywood Movie

अगर आपके पास कोई भी proxy link उपलब्ध नहीं है तो आप VPN का उपयोग कर मुख्य website को open कर सकते हैं। अगर आप mobile में online देखना चाहते हैं तो आपको play store में जाकर सीधा VPN सर्च करना होगा। जिसे इनस्टॉल कर आप कोई भी block website को ओपन कर सकते हैं।

अगर आप desktop या computer प्रयोग करते हैं तो आप google chrome में जाकर setupVPN सर्च कर सकते हैं सबसे ऊपर आपको इसी नाम का extension मिलेगा जिसे add करना होगा। इसके बाद जब कभी भी आपको block website को खोलना हो तो उस extension पर क्लिक कर कोई भी देश सेलेक्ट कर सकते हैं जहां की i p address आपको show करनी हो।

इससे आपको दो फायदे होते हैं –

पहला की आप सरकार की नजर में आने से बच जाते हो क्यूंकि वहाँ आप दुसरे देश का i p address प्रयोग कर रहे हैं।
दूसरी की आपकी मनपसंद कोई भी ब्लॉक साइट ओपन हो सकती है।

Can you go to jail for looking at a website in India?

जी नहीं आप ऐसे किसी भी website पर जाने से किसी भी प्रकार का जुर्म नहीं कर रहे हैं लेकिन अगर आप tamilmv जैसी किसी भी प्रकार की pirated website को प्रयोग कर रहे हैं तो आप गैरकानूनी काम कर रहे हैं और जिसके लिए आपको जेल भी हो सकती है।

जरूरी दिशा-निर्देश

दोस्तों हमने जो भी जानकारी आपको मुहैया कराई उसमें हमने किसी भी प्रकार की मूवी को leak कराने या डाउनलोड करने की सलाह नहीं दी है। बल्कि आपको इस बारे में भी बताया है की आप अगर इसे use करेंगे तो उससे सजा के जिम्मेदार भी होंगे। क्यूंकि यह कानून की नजर में ग़लत कदम है।
AwazeUttarPradesh पूरी तरह से piracy के खिलाफ है और हम सरकार से tamilmv-im.mutawakkil.com website पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here