AUS vs NZ :- मैच में दर्शक न होने पर फील्डरों के छूटे पसीने

aus-vs-nz-crowds
Google

AUS vs NZ :- जानलेवा कोरोना वायरस का प्रभाव खेल जगत पर इस कदर पड़ा है कि उसका असर जगह जगह देखने को मिल रहा है, ऐसा ही एक नजारा सिडनी में खेले गए AUS vs NZ के बीच पहले वनडे में देखने को मिला।कोरोना वायरस की वजह से इस मैच को देखने के लिए दर्शक दीर्घा में कोई मौजूद नहीं था। जिसकी वजह से फील्डरों को काफी मशक्कत करनी पड़ी, वो कैसे आइये हम आपको बताते हैं।

Corona Virus की वजह से IND vs RSA के बीच होने वाली सीरीज रद्द…

फील्डरों को करना पड़ा काफी दिक्कतों का सामना

सिडनी में खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान फील्डरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा क्यूंकि जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से इस मैच को देखने के लिए दर्शक दीर्घा में कोई मौजूद नहीं था। दर्शक मौजूद न होने की वजह से जब भी कोई बल्लेबाज बड़ा शॉट मारकर या six मारकर गेंद को सीमा रेखा के पार स्टेंड में भेज देता था तो फील्डरों को खुद जाकर गेंद को लानी पड़ती थी। पूरा मैच इसी तरह से चलता रहा जब भी गेंद स्टेंड में जाती फील्डरों को खुद जाकर गेंद को लानी पड़ती।

इसके अलावा सबसे मजेदार बात तब कही जब सभी खिलाड़ियों ने मैच खत्म होने के बाद हाथ न मिला कर एक दूसरे के लिए ताली बजाते हुए नजर आए। पहले वनडे में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने कीवी टीम को आसानी से 71 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here