कानपुर : लापता हुए थे पूर्व प्रधान तभी शव मिला ऐसी जगह की मच गया हड़कंप…

dead body was found
Kanpur

कानपुर :। जिले के साढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भीतरगांव विकासखंड चौराहे पर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब बीते रविवार से लापता पूर्व प्रधान का शव घर मे महज 300 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में पड़ा हुआ देखा गया। जिसकी खबर फैलते ही स्थानीय लोगो की भीड़ लगना शुरू हो गई और साढ़ थाने की पुलिस भी मौके पर जा पहुंची।

आपको बतातें चलेंकि पूर्व प्रधान राम आसरे चक घाटमपुर कोतवाली के अंतर्गत लालपुर पतारा गांव के मूल निवासी है,,, और वह पिछले बीस वर्षों से भीतरगांव में मकान बना कर रह रहे थे। बीती रविवार राम आसरे रोज की तरह सुबह टहलने के लिए निकले हुए थे लेकिन उसके बाद से उनका कुछ भी पता नही चला।

परिजनों ने काफी तलाशने के दौरान साढ़ थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस और परिजनों के द्वारा लापता राम आसरे की तलाश जारी थी। बुधवार सुबह जब ग्रामीण खेतो पर काम करने के लिए जा रहे थे, जहां लापता पूर्व प्रधान राम आसरे चक का शव फक्कड़ चौराहे के पास उनके घर से महज 300 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में दिखाई पड़ा हुआ था, जिसकी जानकारी होते पूरे परिवार में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने हत्या कर शव फेके जाने की आशंका भी जताई है जिसपर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here