बराक ओबामा ने ट्रंप सरकार पर साधा निशाना, चुनाव में जो बाईडन को वोट देने की अपील

america former president barack obama alk about donald trump
image source google

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कोरोनावायरस को लेकर अमेरिका की स्थिति पर ट्रम सरकार पर निशाना साधा है। कोरोनावायरस को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा उठाए जा रहे कदमों की बराक ओबामा ने आलोचना की है।

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने शुक्रवार को ऐसे 3000 लोगों से बात की जो बराक ओबामा के शासनकाल में कार्यरत थे। इसी मीटिंग के दौरान एक फोन कॉल पर ट्रंप सरकार द्वारा कोरोनावायरस से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की आलोचना की और इस बार के अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को वोट ना देकर डेमोक्रेट पार्टी के जो बाइडन को वोट देने को कहा।

बराक ओबामा ने कहा कि आने वाला चुनाव हर स्तर पर बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। क्योंकि हम किसी व्यक्ति या राजनीति पार्टी के खिलाफ नहीं लड़ रहे। हम स्वार्थी, दूसरों को दुश्मन, आपस में बंटे हुए, दूसरों की चिंता ना करने वाले के खिलाफ लड़ रहे हैं। बराक ओबामा ने यह भी कहा कि वह इस चुनाव में जो बाईडन के लिए प्रचार करेंगे।

बता दे अमेरिका में कोरोनावायरस बेकाबू हो गया है। अमेरिका में इस समय 1347318 लोग संक्रमित हैं और 80048 लोग मर चुके हैं। एक अनुमान के अनुसार अमेरिका में प्रतिदिन 30 हजार से 40 हजार कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं। ट्रम सरकाार द्वारा उठाए गए सभी कदम विफल होते नजर आ रहे हैं। जिसे लेकर बराक ओबामा ने निशाना साधा है।
है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here