कानपुर: सपा विधायक ने गले बिजली का मीटर टांग किया प्रदर्शन

Amitabh Bajpai, SP MLA
Amitabh Bajpai, SP MLA

कानपुर। यूपी के कानपुर जिले में सपा विधायक ने सैकड़ो कार्यकर्ता के साथ बिजली के बढ़े हुए दामों और स्मार्ट मीटर में गड़बड़ी के मुद्दे पर आज समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई ने अपने समर्थको के साथ जोरदार प्रदर्शन किया ।केस्को मुख्यालय में हुए प्रदर्शन में विधायक और उनके समर्थक गले में स्मार्ट मीटर लटकाए थे। जोरदार नारेबाजी के बीच विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि बिजली के बढे हुए दाम आम जनता के लिए परेशानी का सबब  बने हुए है।

यह है पूरा मामला 

समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई ने अपने समर्थको के साथ जोरदार प्रदर्शन किया ।केस्को मुख्यालय में हुए प्रदर्शन में विधायक और उनके समर्थक गले में स्मार्ट मीटर लटकाए थे।

kanpur sapa news
kanpur sapa news

 

उन्होंने कहा कि स्मार्ट मीटर जम्प कर रहे है । मीटर की जम्प बिल को जम्प कर रहा है और अनाब सनाब बिल का कारण बन रहा है। प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंस की जमकर धजिय्या भी उड़ाई गई।

सपा विधायक का बयान 

सपा विधायक ने ये भी बताया की लम्बे समय से स्मार्ट मीटर की शिकायत आ रही थी इसमें कमी भी है आज हजारो की संख्या में कार्यकर्ता निकले है जबतक मीटर ना बदले पुराने रेट से बिल ले हम इस मीटर की श्रद्धांजलि दे रहे प्रदर्शन में शामिल सपा नेता हसन रूमी ने बतया उत्तर प्रदेश सरकार ने जिस तरह से स्मार्ट मीटर लगाए।

kanpur sapa news
kanpur sapa news

जिसमे शिकायत आ रही है जबकि सरकार ने एसआईटी टीम ने भी कमी देखी है लेकिन फिर भी मीटर नहीं बदले ये स्मार्ट मीटर ओवर स्मार्ट मीटर है इस प्रदर्शन में बगैर मास्क लगाए कार्यकर्ताओ ने विधायकजी के साथ नारे लगाए ।और सोशल डिस्टेंस की जमकर धजिय्या भी उड़ाई जबकि पुलिस सामने खड़ी होकर जाम खुलवाती रही।

रिपोर्ट- दिवाकर श्रीवास्तव 

 

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here