कानपुर : ससुराल जा रहे थे दम्पत्ति तभी हुआ ऐसा, परिवार में मचा कोहराम…

Kanpur

कानपुर :। जनपद कानपुर के घाटमपुर कोतवाली के झबैया अकबरपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया,जब तेज रफ्तार टैक्टर की टक्कर से बाइक से ससुराल जा रहे नव दंपति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। वही मामले की जानकारी होते स्थानीय लोगों की भीड़ लगना शुरू हो गई। स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस व परिजनों को दी परिजनों को घटना की जानकारी होते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

दुरौली ग्राम निवासी अमरसिंह अपनी पत्नी रामा के साथ देर शाम अपनी ससुराल जा रहे थे,वह अपने गांव से कुछ दूर पहुंचे ही थे,कि वही बाइक सवार नव दंपति को ईटो से लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी,जिससे नव दंपति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के चलते बाइक के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर ट्राली समेत पलट गयी,घटना की जानकारी होते स्थानीय लोगो की भीड़ लगना शुरू हो गई। स्थानीय लोगो ने परिजनों व पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी होते पूरे परिवार में कोहराम मच गया,परिजनों ने मृतक दंपति के शव को सड़क पर रखकर जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

परिजनों ने पुलिस पर घटना स्थल से ट्रैक्टर चालक व ट्रैक्टर को बदलने का आरोप लगाया है।पुलिस ने ग्रामीणो में आक्रोश को देखते हुए सर्कल का फोर्स तैनात कर दिया और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाबुझा कर शांत कराया। क्षेत्राधिकारी घाटमपुर ने परिजनों से बातचीत करते हुए मृतक के परिजनों को मुवावजा दिलाने का आश्वासन देते हुए उचित कार्यवाही करने की बात कही। परिजनों ने क्षेत्राधिकारी की बात मानते हुए शव को गजनेर रोड से हटाते हुए यातायात को पुनः सुचारू रूप से चालू करवाया।

रिपोर्ट:-दिवाकर श्रीवास्तवा…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here