घाघरा नदी में पलटी नाव, 18 डूबे और 4 लापता

● संतकबीरनगर में घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग पानी में डूब गए
● हादसे में चार महिलाएं लापता तलाश जारी
● 14 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया

बाराबंकी के संतकबीरनगर में घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग पानी में डूब गए। इस घटना के दौरान पूरे हादसे में चार महिलाएं लापता बताई जा रही हैं। नौका डूबने की सूचना मिलने पर एनडीआरएफ टीम और जिला प्रशासन मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। 14 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया है। घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

जा रहे थे फसल की कटाई करने

आपको बता दे कि घटना थाना क्षेत्र के बालमपुर और चपरापूर्वी गांव के 18 लोग शनिवार सुबह नाव पर सवार होकर घाघरा नदी के दो भागों में विभक्त रेता में बोई गई धान की फसल की कटाई करने जा रहे थे। उसी दौरान नाव पलट गई जिससे उसपर सवार सभी लोग घाघरा नदी में डूब गए। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में घाघरा नदी में डोंगी नाव पलट जाने से 18 लोग पानी में डूब गए।

कानपुर जिले में बड़ा हादसा टला, ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतरे।

डूबे लोगों की तलाश जारी

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम प्रमोद कुमार, सीओ एके पांडेय, एसओ रणधीर मिश्र अन्य अधिकारियों के साथ तत्काल मौके पर पहुंच कर डूबे लोगों की तलाश करवाने में जुटे हुए हैं। संतकबीरनगर की तहसीलदार वंदना पांडेय ने बताया कि बालमपुर की माया व रेखा और चपरा पूर्वी की रूपा और कविता लापता हो गईं हैं। स्थानीय गोताखोर चारों की तलाश करने में जुट गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम प्रमोद कुमार, सीओ एके पांडेय, एसओ रणधीर मिश्र अन्य अधिकारियों के साथ तत्काल मौके पर पहुंच कर डूबे लोगों की तलाश करवाने में जुट गए। जिन महिलाओं का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है, उनकी तलाश जारी है।