भारत में बढ़ी coronavirus से संक्रमित लोगों की संख्या,IPL होगा रद्द?

corona virus
image source - google

कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में भी बढ़ती जा रही है। आज बुधवार को संक्रमित लोगों की संख्या 62 हो गयी है। इसमें दिल्ली के 4 , राजस्थान के 17,जम्मू कश्मीर 1 ,केरल के 17 ,कर्नाटक 4 ,उत्तर प्रदेश 8 ,महाराष्ट्र 5 ,तेलंगाना 1 ,लद्दाख 2 ,तमिलनाडु 1 व्यक्ति इस खतरनाक वायरस से संक्रमित पाए गए है।

नमस्ते करे कोरोना से बचे

coronavirus को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने हाथ मिलाने की जगह नमस्ते करने को कहा है। पीएम मोदी ने कहा हम अपनी परंपरा को भूलते जा रहे है। भारत की परंपरा रही है नमस्ते करने की,ये उचित समय है नमस्ते की आदत डालने का।’ भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों ने भी अभिवादन करने का तरीका बदलना शुरू कर दिया है और ज्यादातर देश भारत की परंपरा ‘नमस्ते’ करने की अपील लोगों से कर रहे है।

कोरोना से IPL होगा रद्द?

केंद्र सरकार से IPL को रद्द करने की अपील करते हुए मद्रास हाई कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है। इसमें coronavirus के संकट को देखते हुए IPL को रद्द करने की मांग की है। वहीँ दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली और केंद्र सरकार से coronavirus से बचने के लिए क्या कदम उठाये जा रहे है उसपर जवाब माँगा है। बता दें भारत में भी रोज नए मामले सामने आ रहे है। जिसे देखते हुए कई देशों के वीसा को रद्द कर दिया गया है। लोगों से भी विदेश की यात्रा कम से काम करने की सलाह दी गयी है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + twelve =