दिल्ली हिंसा में 39 लोगों की मौत,हिंसा के आरोप में ‘आप’ ने पार्षद पर की कार्यवाही

delhi violence tahir hussain
image source - google

दिल्ली में नागरिकता कानून के विरोध के नाम पर हुई हिंसा ने सैकड़ों लोगों की जिंदगी पर बहुत बुरा असर डाला है। इस हिंसा में अभी तक 39 लोगों की जान जा चुकी है व कई घर, दुकाने व वाहन जल कर राख हो गए। लोग डरे हुए है और उपद्रवियों को सख्त सजा देने की मांग कर रहे है।

हिंसा में AAP पार्षद का हाथ

दिल्ली के चाँद बाग में हुई हिंसा में साफ तौर पर आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन का नाम आया है। स्थानीय लोगों ने खुद बताया की ताहिर हुसैन के घर की छत से चारो तरफ लोगों के ऊपर पत्थर, पेट्रोल बम व गोलियां चलायी गयी। यही नहीं लोगो ने ये भी कहा की IB ऑफिसर को भी पार्षद के लोग गली से पकड़ कर ले गए और मार कर नाले में फेंक दिया। स्थानीय लोगों ने कहा की हमारे पास इनके वीडियो भी है। बता दें कल रात IB ऑफिसर की पोस्मार्टम की रिपोर्ट आयी। रिपोर्ट में पता चला है की IB ऑफिसर अंकित शर्मा के शरीर पर 400 से ज्यादा वॉर किये गए है।

माज़ हत्याकांड : बर्खास्त इंस्पेक्टर संजय राय पर आरोप सिद्ध

AAP ने पार्षद को पार्टी से निकाला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कल कहा की यदि उनकी पार्टी में कोई गुनहगार है तो उनको सजा दो अगर मेरी पार्टी में कोई गुनहगार है तो उसे दोगुनी सजा दो। इसके बाद कल पार्षद ताहिर हुसैन को पार्टी से निकाल दिया गया । बीजेपी कपिल मिश्रा ने कहा की ‘अगर ताहिर हुसैन की दंगे वाले दिन की कॉल रिकॉर्ड निकाला जाये तो अंकित शर्मा की हत्या में में संजय सिंह और केजरीवाल दोनों की भूमिका सामने आ जायेगी।’ बता दें पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और कार्यवाही की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here