देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी पूरे देश में करेगी आंदोलन

congress movement across the country

बीते कई दिनों से पेट्रोल-डीजल सहित रसोईं गैस और तेल की कीमतें आसमान छूती जा रही है। इसको लेकर विपक्ष सरकार को घेरने में लगा हुआ है। इसी पर कांग्रेस देशभर में एक बार फिर आंदोलन करने की तैयारी कर रही है।

UP भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने कहा कि केंद्र की BJP सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते मंहगाई बेतहाशा बढ़ती जा रही है। पेट्रोल-और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं जिसकी वजह से किसान और ब्यापारियों सहित पूरे देश के नागरिकों पर अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है।

किसान की कृषि लागत 27 प्रतिशत से ज्यादा बढ़ चुकी है। रसोई गैस जो कांग्रेस की UPA सरकार में 400 का हुआ करता था वह आज 900 का पहुँच चुकी है, इस बढ़ती मंहगाई को लेकर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय सोनिया गांधी जी व पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह जी, हमारे नेता मा. राहुल गांधी जी और कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने केंद्र सरकार को कई बार पत्र लिखकर आगाह किया।

चाचा-भतीजे में जुबानी जंग, चिराग ने तंज कसते हुए कह दी ये बात

लेकिन सरकार को मंहगाई को लेकर कोई चिंता नही, इसलिए कांग्रेस पार्टी ने 7 जुलाई से 17 जुलाई तक तहसील से लेकर जनपद और पेट्रोल पंपों पर हस्ताक्षर अभियान के साथ, राज्य मुख्यालय पर प्रदर्शन पूरे देश में आंदोलन करने का निर्णय लिया है जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद विधायक/एमएलसी सही सभी कांग्रेस नेता और पदाधिकारी शामिल होंगे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 5 =