प्रियंका ने अंतिम अरदास अस्थि कलश यात्रा में हिस्सा ले किसानों को दी श्रद्धांजलि

लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया में बीते 3 अक्टूबर को हुई हिंसा में 4 किसानों की मौत हो गई थी, जिसको लेकर लगातार राजनीतिक सर गर्मी बढ़ती नजर आ रही हैं। पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए लगातार विभिन्न पार्टियों के बड़े नेताओं का आना-जाना लखीमपुर खीरी में लगातार जारी है।

वही मृतक किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आज तिकुनिया में अंतिम अरदास वाह अस्थि कलश यात्रा का आयोजन किया गया है जिसमें आज शामिल होने के लिए जहां किसान नेता राकेश टिकैत पहुंचे तो वहीं कांग्रेस से पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी अंतिम अरदास में शामिल होने पहुंची।

बता दे की तिकोनिया कांड के बाद पूरे हिंदुस्तान की राजनीति में भूचाल दिखाई दे रहा है तमाम राजनीतिक पार्टियां तिकोनिया में किसानों की मौत के मुद्दे पर अपनी सियासी जमीन भी बनाती दिखाई दे रही है। किसानों की मौत के बाद आज दुनिया में श्रद्धांजलि सभा व अरदास का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जल्द देश में हो सकती है बिजली कटौती, मात्र इतना ही कोयला है मौजूद

इस कार्यक्रम में किसान नेता राकेश टिकैत व कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने भी अरदास में हिस्सा लेकर किसानों को श्रद्धांजलि अदा की। किसानो ने इस दोरान किसी भी राजनीतिक दल को मंच तक साझा नही करने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here