संभल : कृषि कानून बिल के विरोध में सपाइयों के साथ दूल्हा भी उतरा किसानों के समर्थन में

farmers against the Agricultural Law Bill
Sambhal

संभल :। जिले में कृषि कानून बिल के विरोध में सपाइयों का हल्ला बोल रहा सपाइयों ने जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किए तो वही पुलिस से भी सपाइयों की जमकर नोकझोंक हुई वहीं एक दूल्हा भी निकाह से पूर्व किसानों के समर्थन में धरने पर बैठे।

आपको बता दें कि देश भर में कृषि कानून बिल के विरोध में किसान आंदोलन कर रहे हैं व किसानों के समर्थन में तमाम संगठन उतर आए हैं तो वही समाजवादी पार्टी के प्रदेश आह्वान पर सभी जगह सपाई धरना प्रदर्शन दे रहे हैं जिसके चलते आज संभल जिले में भी सपाइयों का किसानों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। हालांकि सुबह से ही पुलिस प्रशासन मुस्तैद नजर आया जहां पुलिस प्रशासन ने सुबह से ही समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीक उर रहमान वर्क,सपा विधायक इकबाल महमूद सहित सभी बड़े नेताओं के घरों पर डेरा डाल दिया था और नजर बंद कर दिया था।

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी किसानों के समर्थन में सड़क पर नजर आए धनारी ,चंदौसी ,बहजोई ,संभल सहित पूरे जिले में सपाइयों का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला सपाइयों ने जमकर केंद्र प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वही खास बात यह रही कि किसानों के समर्थन में एक दूल्हा भी उतर आया निकाह से पूर्व सिर पर सेहरा बांधकर सपाइयों के साथ किसानों के समर्थन में कूद पड़ा। दूल्हे का साफ कहना था कि वह भी किसान का बेटा है और सरकार किसानों के विरोध में जो बिल लाई है उसे वापस ले हालांकि बाद में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन को ज्ञापन भी दिए।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + seventeen =