मऊ : जमीन के लालच मे कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता के साथ किया ये कांड

son did this scandal with his own father
Mau

मऊ :। जमीन के लालच ने एक पुत्र को हैवान बना दिया, वो भी हैवान ऐसा की कि इंसानियत भी शर्मसार हो जाए । इसका जीता जागता उदाहरण मऊ जनपद के हलधरपुर थाना क्षेत्र के मऊकुबेर ग्राम में देखने को मिला जहां कलयुगी बेटे ने जमीन के लालच में अपने ही पिता की फावड़े से गला काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताते चलें कि हलधरपुर थाना क्षेत्र के मऊ कुबेर ग्राम के रहने वाले रामवृक्ष के तीन बेटे थे सुभाष , मुरली एवं राजा प्रताप और रामवृक्ष अपनी सारी संपत्ति को चार हिस्सों में बांट कर अपने छोटे बेटे राजा प्रताप के साथ रहते थे। सुभाष और मुरली अपने पिता से चौथे हिस्से को भी तीनों बेटों में बांटने के लिए रोज झगड़ा कर रहे थे। आज सुबह भी चौथे हिस्से को तीनों में बांटने की बात पर झगड़ा हो गया जिसके बाद मुरली ने फावड़ा उठाकर अपने ही पिता के गर्दन में दे मारा जिसके बाद पिता की मौके पर ही मौत हो गयी।

रामवृक्ष की मौत के बाद उनकी लाश को मुरली एक बोरे में भर कर कही फेंकने की फिराक में था तभी घटना की जानकारी पुलिस को हो गयी। पुलिस घटना स्थल पहुच कर रामवृक्ष का शव कब्ज़े में ले लिया। जबकि मुकदमा पंजीकृत कर फरार चल रहे सुभाष, मुरली और उसके घर वालों की तलाश में जुट गई है।

रिपोर्ट:-राजेश दुबे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here