ऐसे moments जहाँ Bollywood एक्ट्रेस नज़रे चुराने पर हुई मजबूर,दिखा सबकुछ

Bollywood actress showed everything
Google

Bollywood Oops Moments :- बॉलीवुड की सुन्दर अभिनेत्रियां जिन्हें कौन नहीं पसंद करता और अपने स्वप्न में इन्हें कौन नहीं देखता और तो और हर शख्स के मन में यही बात गूंजती है कि काश ये मेरे पास होती। बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के चाह हर एक लड़की के मन में होते हैं और उसके लिए वह क्या क्या नहीं करती हैं। लेकिन जिन अभिनेत्रियों का यह सपना साकार हो जाता है उन्हें बेशुमार दौलत के साथ-साथ शोहरत भी हासिल होती है लेकिन कभी-कभी उनके जीवन में भी ऐसे पल आते हैं जहां वो सबसे नजरें चुराने पर मजबूर हो जाती हैं, वो कैसे आइए हम आपको बताते हैं –

लड़कियां बैगन को इसलिए इतना ज्यादा पसंद करती हैं, सामने आयी ये वजह….!

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कई तरह के शूट करवाने होते हैं और तो और उन्हें अवॉर्ड फंक्शन में भी जाना होता है और उस दौरान लोगों की नजर उनके पहनावे से लेकर उनके सौंदर्य पर टिकी रहती हैं। मीडिया के सारे कैमरे उन्हीं की तरफ होते हैं और कभी कभी वही कैमरे कुछ ऐसी चीज कैद कर लेते हैं जिनकी वजह से इन सुंदर अभिनेत्रियों को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है।

एक अवार्ड फंक्शन के दौरान श्रद्धा कपूर जितनी ही खूबसूरत ड्रेस पहन कर आयी थी ,उतनी ही दिक्कत उन्हें उस ड्रेस को पहनकर बैठे हुए हुई और वह अपने आप को छुपाती हुई नज़र आयी।

बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा अपने हॉट लुक और पहनावे से कमाल करती नज़र आ चुकी है लेकिंन यहाँ पर यह भूल ही गयी की उन्हें कुछ और भी पहनना चाहिए था।

ये अभिनेत्रियां भी न जाने कब इस moments का शिकार हुई इन्हे खुद भी पता नहीं चला और कैमरे में कैद हो गयी।

इस पहनावे में यह अभिनेत्रियाँ जितनी ही खूबसूरत दिखीं उतनी  खूबसूरत उनकी ड्रेस भी रही लेकिन इस ख़ूबसूरती के पीछे इनसे ये भी गलती हो गयी जिससे उनकी यह तस्वीर भी कैमरे में कैद हो गयी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here