Mahira Sharma पर लगा नकली सर्ट‍िफि‍केट बनाने का गंभीर आरोप

Mahira Sharma
google

Bigg Boss 13 की चर्चित कंटेस्‍टेंट Mahira Sharma जहां बिग बॉस के शो में Paras Chhabra संग अपने अफेयर को लेकर ढेर सारी सुर्खियां बटोर है। वही अब इसके साथ ही अब Mahira Sharma बिग बॉस से बाहर आने के बाद फिर एक बार चर्चाओं में आ गई हैं। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर वह वजह क्या हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक बता दें इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि Mahira Sharma पर लगा आरोप है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Mahira Sharma पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड का नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगा है। हो सकता है इस आरोप को लेकर Mahira Sharma पर कार्यवाही भी की जा सकती है।

आपको बता दें की Mahira Sharma पर यह आरोप किसी और ने नहीं बल्‍कि दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की आधिकारिक टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए उन पर नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया है। टीम का यह कहना है कि बीते दिनों Mahira Sharma ने अपने इंस्टाग्राम पर इस अवॉर्ड के सर्टिफिकेट की तस्‍वीर साझा की थी। जिसमें उन्हें ‘मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13 के लिए यह अवॉर्ड मिला है।

ऐसे में अब Mahira Sharma के इस दावे पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की टीम ने कहा है कि किसी भी टीम मेंबर ने Mahira Sharma को यह सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है। Mahira Sharma ने नकली सर्ट‍िफिकेट बनवाया है। ऐसे में कंटेस्‍टेंट की इस हरकत पर Mahira Sharma के खिलाफ एक इंटीमेशन लेटर जारी किया है।

Bigg Boss 13: Siddharth के विजेता बनने के बाद ट्रोल हुई Manisha Sharma

जिसमें टीम ने इस तरह की गलत पीआर एक्ट‍िविटीज करने के लिए दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने और ऐसा नहीं करने पर Mahira Sharma पर कानूनी कार्यवाही करने को कहा है। लेकिन दादासाहेब की टीम की इस पोस्‍ट पर अब तक Mahira Sharma का कोई बयान सामने नहीं आया है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here