‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, दिखी माफिया अंदाज में आलिया भट्ट

GOOGLE

Gangubai Kathiawadi First Look: संजय लीला भंसाली ने अब अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है । उनकी अगली फिल्म का नाम Gangubai Kathiawadi है । इस फिल्म में Alia Bhatt मुख्य भूमिका निभाएंगी ।फिल्म से Alia Bhatt का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है। इस लुक में Alia Bhatt एक माफिया की तरह लग रही है। इस पोस्टर के रिलीज होने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है।

Alia Bhatt का ऐसा रूप आपने कभी नहीं देखा होगा

जी हाँ आपको बता दे की यह फिल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज होगी। एक पोस्टर में Alia Bhatt दो चोटी बांधे नजर आ रही हैं । वहीं दूसरा पोस्टर ब्लैक एंड व्हाइट है। इसमें आलिया मोटा काजल, नाक में नथ और लाल बिंदी लगाए खूबसूरत दिख रही हैं। आलिया और भंसाली पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुंबई की गंगूबाई का किरदार निभाएंगी, जो इतिहास में काफी मशहूर हैं।

कौन है Gangubai Kathiawadi

दरअसल जिस महिला के ऊपर यह फिल्म बनाई जा रही है। वह महिला इतिहास की काफी मशहूर महिला है। उन्‍हें कम उम्र में ही वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था। बाद में कई कुख्यात अपराधी गंगूबाई से जुड़ गए। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया भट्ट बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आएंगीं।फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Kaifi Azmi : Full Life’s Story

पोस्टर सोशल मिडिया पर काफी तेज हो रहा है वायरल

Gangubai Kathiawadi के रोल में Alia Bhatt के दो पोस्टर रिलीज हुए हैं। दोनों ही पोस्टर एक- दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट गैंग्स्टर के रोल में काफी जम रही हैं।वहीं बता दें ऐसा पहली बार हुआ है जब आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनी हैं। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के दोनों की पोस्टर्स काफी शानदार हैं और खासकर आलिया का लुक। पहला पोस्टर देखकर आपको भले ही ‘हाईवे’ वाली आलिया की याद आ जाएगी, लेकिन दूसरे पोस्टर में आलिया का जो लुक दिखाया गया है वो काफी अच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here