अयोध्या: दबंगो के हौसले बुलंद पति पत्नी को घर में घुसकर लाठी डंडो से जमकर पीटा

ayodhya crime news
ayodhya crime news

अयोध्या। यूपी के अयोध्या जिले के रौनाही थाना क्षेत्र में दंपत्ति के घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है, जहाँ दम्पति की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दबंगो के हौसले इतने बुलंद हैं की मामला दर्ज होने के बावजूद दबंग पीड़ित दंपति को जान से मारने की धमकी दें रहे है। पीड़ित परिवार ने सुरक्षा और मामले में अभियुक्तों पर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़िता नाजिया का बयान

 

Nazia-victim ayodhya news
Nazia-victim ayodhya news

मामला अयोध्या के रौनाही थाना क्षेत्र स्थित कोला गांव का है।जहां नदीम अहमद और उनकी पत्नी नाजिया के साथ गांव के 5 लोगों ने मारपीट की है. पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित दंपति ने बताया है कि गत 24 अगस्त को 5 लोगों ने उनके घर में घुसकर लाठी-डंडों से दंपति की बुरी तरह पिटाई की. दबंगों ने उन्हें लात घूंसे से मारा और उनके साथ गाली गलौज की। पति को पिटता देख जब पत्नी नाजिया उसके बचाव में आई तो दबंगों ने उस पर भी लाठी डंडे से प्रहार किया जिससे उसे गंभीर चोटें आई नाजिया के मुंह पर गंभीर चोट लगी है उसका दांत और जबड़ा हिल गया है।घटना के बाद दोनों को सीएचसी सोहावल पहुंचाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया।

पीड़ित नदीम अहमद का बयान

 

ayodhya crime news
ayodhya crime news

वही मामले में 5 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। दंपति के साथ मारपीट करने वाले अभियुक्त बिलाल, निहाल, बिसाल, तौसीफ और मोन्टू पीड़ित के पड़ोस के ही रहने वाले हैं।पीड़ित दंपति का आरोप है कि मामला दर्ज होने के बाद अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है।दंपति पर लगातार मामला वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है।मामले में पीड़ित दंपति में एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह से मुलाकात कर परिवार की सुरक्षा और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। पीड़ित नदीम अहमद ने कहा है कि कि दबंगों ने उनके घर की पानी निकासी की नाली बंद कर दिया था जिसे खोलने की बात कहने पर उनके साथ पड़ोसियों ने मारपीट की।

एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह का बयान

 

ayodhya crime news
ayodhya crime news

मामले की शिकायत प्रशासन से करने पर जान से मारने की धमकी दी।वहीं नदीम की पत्नी नाजिया कहती हैं कि पड़ोसियों ने बेरहमी से लाठी और डंडे से उनके साथ मारपीट की और अब केस वापस लेने का दबाव डाल रहे हैं।अभियुक्तों की बात ना मानने पर वे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है जिससे परिवार में बना हुआ है।वही मामले में एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित दंपति की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है।विवेचना की जा रही है।अभियुक्तों के विरुद्ध शीघ्र विधिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

रिपोर्ट- बिस्मिल्लाह खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here