लखीमपुरखीरी: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर लोगों में उत्साह

Lakhimpurkheri news
Lakhimpurkheri news

लखीमपुर खीरी।जय श्री राम का यह उद्घघोष अयोध्या की फिजाओं में तो गुजता नजर आ रहा है लेकिन इस उद्घोष की गूंज पूरे देश में गूंज रही है अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास को लेकर पूरे देश में खुशी का माहौल देखा जा रहा है, जहां एक और कई वर्षों के बाद अब अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास होते ही हिन्दू संगठन के साथ साथ हिंदू समाज के लोग अपने घरों को रोशन कर खुशी जता रहे हैं कि वही कुछ लोग राम दरबार बनाकर और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

Lakhimpurkheri news
Lakhimpurkheri news

लखीमपुर खीरी जिले की दिखाने जा रहे है, खीरी जिले की यह तस्वीरें तहसील पलिया की है जहां पर अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास होते ही नगर वासियों में काफी खुशी का माहौल देखा जा रहा है जिसमें युवाओं ने नगर के चौराहों पर राम दरबार सजा कर अपनी खुशी जाहिर की है और साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और पटाखे छुड़ाकर अपनी खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं, पूरे नगर में जगह-जगह प्रसाद का वितरण भी किया जा रहा है। और यही नहीं बाजारों में लोगों ने अपनी गुब्बारों से दुकानें भी सजाई है जो खुद ही उनकी खुशी जाहिर कर रही हैं।

Udayveer Singh city president BJP
Udayveer Singh city president BJP

बातचीत में युवाओं ने बताया कि हमारे देश के लिए यह बहुत ही खुशी का समय है इतने बरसों के बाद अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हो रहा है जिसको लेकर हम बहुत खुश हैं इसी के चलते हमने यहां राम दरबार लगाया है और हम लोगों के बीच प्रसाद बांट कर खुशियां मना रहे हैं। तो वही कुछ युवा ढोल ताशों के साथ पूरे नगर का भ्रमण कर जय श्री राम का उद्घोष करते नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट- फारूख हुसैन 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here