सुल्तानपुर में अनुराग व संग्राम यादव का हुआ जोरदार स्वागत

  • स्वर्गीय रणविजय यादव की पुण्यतिथि मे शामिल हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव अनुराग यादव
  • स्वर्गीय रामजी मौर्य के परिजनों से मिलकर हर सुविधा तथा संभव मदद देने का दिया आश्वासन

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के भाई अनुराग यादव राष्ट्रीय महासचिव आज शनिवार को सुल्तानपुर के दौरे पर गए हुए हैं। सुल्तानपुर जनपद में पहुँचने पर सपा के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने अनुराग यादव व संग्राम यादव का फूल माला पहनाकर ज़ोरदार स्वागत किया। अखिलेश यादव के भाई अनुराग यादव लखनऊ कैन्ट से पूर्व प्रत्याशी रह चुके हैं जबकि संग्राम यादव आजमगढ़ के अहरौला से वर्तमान सपा विधायक हैं।

अनुराग यादव तथा संग्राम यादव जब रोडवेज बस स्टाप पर पहुंचे तो सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप संडा ने फूलमाला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने इसके बाद जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के रेवारी गांव पहुंचे और स्वर्गीय रणविजय यादव उर्फ हीरो गांधी की पुण्यतिथि के कार्यक्रम मे शिरकत किया।

योगी सरकार को बड़ा झटका, HYV के अध्यक्ष सपा में होंगे शामिल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अनुराग यादव ने रणविजय यादव की पुण्यतिथि के कार्यक्रम मे शामिल होने के बाद अपने कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ स्वर्गीय रामजी मौर्य उर्फ राहुल मौर्य के आवास पहुंचे और उनके परिवार से मुलाक़ात की। इस दौरान अनुराग यादव ने स्वर्गीय रामजी मौर्य के परिजनों को समाजवादी पार्टी की ओर से हर सुविधा तथा संभव मदद देने का आश्वासन दिया। स्वर्गीय रामजी मौर्य अमेठी के शास्त्रीनगर से पूर्व प्रत्याशी व जिला उपाध्यक्ष रह चुके हैं।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 11 =