पंजाब सीएम के गृहमंत्री से मुलाकात पर ‘आप’ ने अमरिंदर को कहा दरबारी

aap party attack on Amrinder Singh
image source - google

कल पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से किसानों के हो रहे आंदोलन को लेकर मुलाकात कर बात की थी। उन्होंने गृहमंत्री से जल्द ही इसका कोई समाधान निकालने को कहा था और किसानों से अपील की थी कि हम भी जल्दी इसका हल निकाले। क्योंकि पंजाब की अर्थव्यवस्था और राष्ट्रीय सुरक्षा पर असर हो रहा है।

बीजेपी का बचाव करने का आरोप

इसी पर आम आदमी पार्टी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के किसानों की आवाज दबा के केंद्र सरकार और कांग्रेस राजनीति कर रही है। कल कैप्टन अमरिंदर सिंह भाजपा के नेताओं से मिलते हैं। जो कहने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री हैं और बीजेपी का बचाव करते हैं। पंजाब सीएम किसानों को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बता रहे हैं वह भाजपा के मुख्यमंत्री की तरह व्यवहार करते हैं।

दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने भी कैप्टन अमरिंदर सिंह का व्यवहार बीजेपी के मुख्यमंत्री की तरह होने का बताया। उन्होंने कहा कि कल कैप्टन साहब दिल्ली आए थे तो ऐसे व्यवहार कर रहे थे जैसे बीजेपी के मुख्यमंत्री हो। वे चुपचाप अमित शाह से मिलकर चले गए। किसानों की कोई बात नहीं हुई।

पंजाब सीएम को बताया अमित शाह के दरबारी

वहीं आप आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कहा कि हम पंजाब के मुख्यमंत्री से पूछना चाहते हैं कि जब आप दिल्ली आए तो आप प्रदर्शन कर रहे किसानों और अपनी पार्टी के हाई कमांड से क्यों नहीं मिले। आप सिर्फ अमित शाह के दरबार में हाजिरी लगा कर चले गए। वह पूरी तरीके से बीजेपी के सीएम और अमित शाह के दरबारी बन चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here