झाँसी : सवारियों से लूट करने वाले शातिर लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे…

Vicious robbers caught by police
Jhansi

झाँसी:। जिले में SSP दिनेश कुमार पी ने चार्ज संभालते ही यह स्पष्ट कर दिया है कि अपराधियों की अब खैर नहीं है। अपराधियों का सफाया करने के लिए धड़पकड़ अभियान चलाया जा रहा है। अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे चेकिंग के दौरान प्रेमनगर पुलिस के दो संदिग्ध युवक मिले, जिनको पकड़कर थाने लाया गया पूछताछ में पता चला कि यह दोनों अंतर्राज्यीय लुटेरे हैं, जिसमें एक का नाम अंसार खान एवं दूसरा शत्रु यादव है।

आरोपियों के पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक छुरी के साथ मोबाइल, पर्स, पैन कार्ड और नगदी बरामद हुई। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

झाँसी एसएसपी दिनेश कुमार पी ने खुलासा करते हुए बताया कि पिछले 29 तारीख को एक ऑटो मालिक से किराए पर ऑटो ली थी और अपने साथियों के साथ भगवंतपुरा से आपे में सवारी बैठा ली इसके बाद बबीना से रक्सा हाईवे जाने वाले नया गांव के कच्चे रास्ते पर ले जाकर अभियुक्तों ने सवारियों से लूटपाट करते हुए पर्स और अन्य सामान लूट लिए थे।

गिरफ्तार आरोपी अंसार शातिर किस्म का अपराधी है जिसके ऊपर मध्य प्रदेश पुलिस की ओर से 10000 व झाँसी पुलिस की ओर से 10000 का इनाम घोषित है। अंसार खान द्वारा अपने एक साथी आमिर के साथ मिलकर 24 जून की रात में ग्वालियर के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की दीवार तोड़ कर अंदर घुसने का प्रयास किया गया था लेकिन प्रयास सफल नहीं हो सका शातिर अपराधियों ने चोरी जैसी कई घटनाओं को कारित किया है।

रिपोर्ट:-मो. तौसीफ़ क़ुरैशी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here