छात्रों को प्रयागराज से कुशीनगर ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त

ayodhya bus accident

विभिन्न जिलों में फंसे छात्र छात्राओं को उनके गृह जनपद बसों के द्वारा भेजा जा रहा है। इसी कड़ी में प्रयागराज से कुशीनगर ले जा रही छात्र-छात्राओं की रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमें 25 छात्र-छात्राएं और बस ड्राइवर सहित एक सिपाही भी घायल हुआ है।

यह दुर्घटना अयोध्या के पास कोतवाली बीकापुर के बिलारी के पास प्रयागराज हाईवे पर हुई है। इसमें ड्राइवर और दो छात्राओं की हालत गंभीर है। 12 छात्र-छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बाकी 15 को जिला अस्पताल से बस लेकर कुशीनगर के लिए रवाना हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना का संज्ञान लिया है। डीएम तथा एसएसपी को घायलों का इलाज कराने के लिए निर्देश दिए गए हैं

यूपी: छात्र-छात्राओं को घर भेजने का काम शुरू, जाने कहां से जाएंगी बस और हेल्पलाइन नंबर

दरअसल प्रयागराज से कुशीनगर जा रही बस में 25 छात्र छात्राएं और ड्राइवर सहित एक सिपाही था। सुबह करीब 4:00 बजे प्रयागराज हाईवे पर रोडवेज बस आगे जा रही ट्रक से पीछे से टकरा गई। जिसमें सभी लोग घायल हुए हैं। लेकिन दो छात्राओं और ड्राइवर को ज्यादा चोटें आई हैं। जिन लोगों को हल्की-फुल्की चोट आई थी, उनको इलाज के बाद दूसरी बस में गृह जनपद के लिए रवाना कर दिया गया है और बाकियों का इलाज चल रहा है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here