पालघर के बाद अब इस जगह पर दो साधुओं की हत्या

bulandshahr lynching
image source - google

बुलंदशहर के अनूपशहर के गांव पैगौना में सोमवार की रात दो साधुओं की मंदिर परिसर में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। जब अगले दिन मंगलवार को सुबह ग्रामीण मंदिर पहुंचे तो उन्होंने वहां पर दोनों साधुओं को मृत पाया। जिसके बाद इलाके में कोहराम मच गया। इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी और पुलिस वहां पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

हालांकि गांव वालों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। खबर के अनुसार कुछ दिनों पहले आरोपी ने साधुओं का चिमटा गायब कर दिया था। जिसके बाद साधुओं ने उसे बहुत डांटा था और वहां से भगा दिया। इसी अपमान का बदला लेने के लिए आरोपी ने दोनों साधनों की हत्या की है। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी बहुत ज्यादा शराब पीता था और शायद उसने शराब के नशे में ही दोनों साधुओं की हत्या की है।

यूपी: 66 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, 17 पुलिसकर्मी और एक नर्स पाए गए पॉजिटिव

मुख्यमंत्री योगी ने मामले का लिया संज्ञान

35 वर्षीय साधु सेवादास व 55 वर्षीय साधु जगन दास की हत्या की घटना का संज्ञान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया है। मुख्यमंत्री ने डीएम, एसएसपी व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में विस्तृत आख्या देने व दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here