Nikita Murder Case: 2 साल से आरोपी कर रहा था परेशान, जानें पूरा मामला

Nikita Murder Case Update
image source - google

Nikita Murder Case: कल सोमवार शाम को हरियाणा के बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र के मिल्क प्लांट रोड पर कार सवार दो युवकों ने बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा का अपहरण करने का प्रयास किया। असफल होने पर एक युवक ने छात्रा को गोली मार दी और फिर दोनों कार में बैठकर फरार हो गए।

इस घटना से परिवार और क्षेत्र के लोग बहुत दुखी और आक्रोश में है। आरोपियों पर तुरंत कार्यवाही करने के लिए परिवार व उनके स्वजनों ने बल्लभगढ़ सोहना मार्ग को जाम किया। निकिता के परिवार की मांग है कि जिस तरह से हैदराबाद में चारों अपराधियों को सजा दी गई थी, उसी तरह इनको भी सजा देनी चाहिए।

 Nikita Murder Case

कौन है आरोपी

निकिता की हत्या करने वाले आरोपी का नाम तौफीक और दूसरे का नाम रेहान है। जानकारी के अनुसार तौफीक 12th तब निकिता के साथ पड़ा है वह तब भी उस पर दोस्ती करने के लिए जोर देता था लेकिन निकिता ने साफ मना कर दिया था।

इसके बाद 2018 में आरोपी तौफीक ने निकिता का अपहरण कर लिया था। जिसके बाद परिवार ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और पुलिस ने निकिता को छुड़ाकर परिवार को सौंपा। कार्यवाही से बचने के लिए तौफीक के परिवार ने निकिता और उसके परिवार से पैर पकड़कर माफी मांगी थी और कहा था कि आगे से ऐसा नहीं होगा। इसके बाद पंचायत और पुलिस के कहने पर निकिता के परिवार ने आरोपी को माफ कर दिया था। अब परिवार पछता रहा है कि काश उस दिन उन्होंने आरोपी को माफ ना किया होता।

धर्म परिवर्तन का दबाव देता था आरोपी का परिवार

निकिता के पिता ने बताया कि आरोपी तौफीक की मां फोन करके निकिता पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रही थी। वह कहती थी कि तुम्हारा अपहरण हो चुका है, अब तुमसे शादी कौन करेगा। इसलिए तुम मेरे बेटे से शादी कर धर्म परिवर्तन कर लो।

SIT करेगी जांच

निकिता हत्या केस को हरियाणा सरकार ने एसआईटी को सौंप दिया है। अब एसआईटी इस पूरे मामले की जांच करेगी। वहीं परिवार का कहना है कि जब सीसीटीवी में साफ तौर से दिख रहा है कि तौफीक ने गोली मारी है तो उसे तुरंत सजा होनी मिलनी चाहिए।

आपको बता दें जब आरोपी तौफीक ने अपने साथी रेहान के साथ मिलकर निकिता का अपहरण करने का प्रयास किया और असफल होने पर गोली मारी तो यह पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इस केस में सीसीटीवी फुटेज को मुख्य माना माना जा रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here