लखीमपुर खीरी : जर्जर मार्ग होने की वजह से अनियंत्रित हुआ ट्रक, टला बड़ा हादसा…

postpone major accident
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी :। जिले के भारत-नेपाल सीमा पर उस समय हड़कंप मच गया जब जर्जर मार्ग होने की वजह से एक ब्लाॅक ईटों भरा ट्रक साइड लेते वक्त अनियंत्रित होकर पलट गया, ट्रक पलटने से ट्रक ड्राइवर ट्रक में ही फस गया, वही मौके पर पहुंचे लोगों ने बमुश्किल ट्रक ड्राइवर को ट्रक से निकाल कर उसकी जान बचाई।

जानकारी के अनुसार यह हादसा लखीमपुर खीरी जिले के भारत नेपाल सीमा के गौरीफंटा कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पर ब्लॉक इटो से भरा पानीपत से धनगढ़ी जा रहा ट्रक जर्जर मार्ग होने की वजह से ट्रक ड्राइवर के द्वारा साइड लेते वक्त अचानक ही अनियंत्रित होकर पलट गया जिसका नंबर HR1025 बताया जा रहा है। वहीं ट्रक पलटने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया ,आनन-फानन में मौके पर मौजूद कुछ रिक्शा चालको के द्वारा ट्रक में फंसे ट्रक ड्राइवर गिरधर गोपाल को लगभग आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से बाहर निकाला। वही ट्रक में फंसे होने के कारण ट्रक ड्राइवर गोपाल मामूली रूप से घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के लिए सीएससी भेजा गया।

वहीं बातचीत में लोगों ने जानकारी देते हुए बताया की भारत नेपाल सीमा का गौरीफंटा जाने वाला मार्ग काफी जर्जर अवस्था में है जहां पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं जर्जर मार्ग होने की वजह से आए दिन वाहन पलट जाते हैं जिससे वाहन चालक सहित अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं लेकिन जिम्मेदारों की लापरवाही के चलते अभी तक इस मार्ग को सही नहीं कराया गया है जिसके चलते लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here