संभल : घने कोहरे से हुआ भीषण सड़क हादसा, CM योगी ने जिला प्रशासन को दिए ये निर्देश

Yogi gave these instructions
Sambhal

संभल :। जिले में बुधवार की सुबह लोगों के लिए काल बनकर आई घने कोहरे में सवारियों से भरी रोडवेज बस और कैंटर में आमने सामने की भीषण भिड़ंत में करीब 7 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने रेस्क्यू कर लोगों को बाहर निकाला, वहीं हादसे के बाद चारों ओर चीख-पुकार मची रही।

संभल में भीषण हादसे की पूरी घटना धनारी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे की है जहां बुधवार सुबह सवारियों से भरी रोडवेज बस आगरा की ओर जा रही थी इसी बीच घने कोहरे के चलते गैस से भरे कैंटर और रोडवेज बस में भीषण टक्कर हो गई हादसा इतना जबरदस्त था कि बस की एक साइड के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए थे हादसे में करीब 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से अधिक घायल हो गए।

भीषण हादसे की सूचना पर एसपी संभल चक्रेश मिश्रा के अलावा कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई इस बीच पुलिस ने रेस्क्यू कर बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला घायलों को तत्काल सरकारी अस्पताल भेजा गया जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि, ”अभी फिलहाल 7 लोगों के मरने की खबर है रेस्क्यू चलाया जा रहा है अभी मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना भी जताई जा रही है।” वहीं घटना के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर मृतकों के प्रति दुख व्यक्त किया है और जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि घायलों का समुचित इलाज कराया जाए।

रिपोर्ट:-सतीश सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here