पीएम मोदी : दुकानदार और व्यापारी बधाई के पात्र, यह ना होते तो…

guru purnima 2021
image source - google

पूरे देश में 27 दिनों से लॉक डाउन है। इसके बाद भी लोगों की जरूरतों का सामान उन तक आसानी से पहुंच रहा है। इसका श्रेय व्यापारियों और दुकानदारों को जाता है। जो अपने जीवन का रिस्क लेकर आवश्यक सामानों की पूर्ति कर रहे हैं। इसी संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल ट्वीट कर सभी दुकानदारों और व्यापारियों के कार्य की प्रशंसा की है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि “इस संकट की घड़ी में देशवासी लॉक डाउन का पालन कर पा रहे हैं। इसमें समाज के अनेक वर्गों के सकारात्मक भूमिका है। हम कल्पना करें कि हमारे यह छोटे-छोटे व्यापारी और दुकानदार खुद के जीवन का रिस्क ना लेते और रोजमर्रा की जरूरतों का सामान ना पहुंचाते तो क्या होता?”

आगरा, लखनऊ में मरीजों की संख्या बढ़ने को लेकर सीएम योगी की बैठक

“छोटे-छोटे दुकानदारों ने पूरी सामाजिक व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। समाज और देश उनके इस योगदान को हमेशा याद रखेगा। मैं जानता हूं कि खुद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और दूसरों से इसका पालन करवाना चुनौतीपूर्ण है।”

पीएम ने आगे कहा कि “भविष्य में भी दुकानें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए चले, हमें यह सुनिश्चित करना है। संकट की घड़ी में इस योगदान के लिए सभी दुकानदार और व्यापारी बधाई के पात्र हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here