वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम ने जिला अध्यक्ष और संगठन पदाधिकारी की तय की जिम्मेदारी

cm yogi video conferencing
google

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कई जिलों के अध्यक्षों व संगठन के पदाधिकारियों के साथ बात की। सीएम ने इन सभी से जिलों के माहौल की जानकारी ली और इनकी जिम्मेदारी तय की। सीएम योगी ने जिला अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी कि वह लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक करें और जनता तक सुविधा पहुंचाने में सहयोग करें।

कल मुख्यमंत्री योगी ने कम्युनिटी किचन व लखनऊ में पीजीआई हॉस्पिटल का निरीक्षण किया और पलायन कर रहे लोगों के लिए बसों की व्यवस्था भी की। इसके साथ ही आज मुख्यमंत्री ने पलायन कर रहे लोगों से मुलाकात की और आश्वासन दिया कि उन्हें उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाया जाएगा। बता दे सीएम योगी इस समय खुद ही लॉकडाउन के दौरान किए गए प्रदेशवासियों के लिए व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर रहे हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा का निधन, पूर्व सीएम ने किया शोक व्यक्त

सीएम : कोरोना को हल्के में ना लें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलायन कर रहे लोगों को लेकर कहा की कोरोनावायरस को हल्के में ना लें। जिन देशों ने इसे लेकर लापरवाही बरती, वह इसका परिणाम भुगत रहे हैं। फिर चाहे वह अमेरिका हो इटली हो या चीन। इसलिए उत्तर प्रदेश के जो भी नागरिक अन्य राज्यों में है। वह वहीं रहें और राज्य सरकारों द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें, उनके लिए उचित व्यवस्था की जाएगी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here