गोंडा : सीएम को धमकी देने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार

threaten CM arrested
Gonda

गोंडा :- मुख्यमंत्री आवास सहित 50 अन्य प्रमुख स्थानों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो सगे भाइयों को यूपी की गोंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों अभियुक्त सगे भाई है। दोनों गिरफ्तार अभियुक्त गोंडा के छपिया थानाक्षेत्र के टीकर गांव के रहने वाले है।

लखनऊ व गोंडा पुलिस की संयुक्त टीम को इन्हें गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। कई जिलों की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने इनके मोबाइल को ट्रेस कर इनका पता लगाया। एसपी गोंडा राज करन नय्यर ने बताया कि इनकी मंशा गांव में आपसी रंजिश में कुछ लोगों को फांसने की थी जिसके तहत एक भाई स्वदेश गौड़ उर्फ राजाबाबू ने डायल 112 पर मैसेज कर 50 सरकारी आवास व कार्यालय को उड़ाने की धमकी दी थी।

एसपी ने यह भी बताया कि दूसरे भाई मनीष गौड़ को सबूतों के मिटाने के कारण गिरफ्तार किया गया है। मनीष ने जिस मोबाइल से धमकी भरा मेसेज भेजा था उसको डिस्ट्रॉय कर दिया था लेकिन टेक्निकल एविडेंस के आधार पर इन दोनों की तफतीश की गई और सारा सच बाहर आ गया। क्राइम ब्रांच लखनऊ की टीम भी इस अभियान में शामिल थी। वहीं पुलिस अधीक्षक गोंडा में अपने अस्तर से स्थानीय छपिया पुलिस को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + fifteen =