जेल से छूटने के बाद रेप पीड़िता की आरोपी ने की निर्मम हत्या, कुछ ही देर में पुलिस ने किया गिरफ्तार

accused killed the woman
image source - google

रायबरेली मे रेप पीड़िता की रेप के आरोपी ने जेल से छूटने के बाद 7 महीने बाद निर्मम हत्या कर दी
और उसके बाद मौके से फरार हो गया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस घटना की जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची और उसके बाद फरार आरोपी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने महज कुछ घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के ककरहिया गांव में बीती रात उस समय हड़कंप मच गया जब गीता नाम की एक महिला की गांव के ही रामखेलावन नाम के शख्स ने झंडे और कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना से गांव में सनसनी फैल गई खून से लथपथ पड़ी महिला गीता को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महाराजगंज पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों और परिजनों की मानें तो 2020 नवंबर में मृतका गीता ने रामखेलावन पर रेप का मामला दर्ज कराया था।जिसके बाद पुलिस ने रामखेलावन को जेल भेज दिया था। करीब 2 महीने जेल में रहने के बाद जमानत पर गांव आया हुआ था। परिजनों का आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर ही अचानक लाठी और कुल्हाड़ी लेकर दरवाजे पहुंचा और गीता पर हमला बोल दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल होने की वजह से गीता की मौत हो गई।

गीता के परिजनों ने बताया कि घटना के बाद आरोपी रामखेलावन गांव से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और उसके बाद आरोपी रामखेलावन की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी। पुलिस की सक्रियता के चलते आरोपी रामखेलावन कुछ घंटों में ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

खुद को TTE बता के करता था टिकट चेक, राज खुला तो उड़े सभी के होश

40 वर्षीय गीता के पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। पिछले कई साल से अपने बच्चों के साथ मृतिका रहती थी। पुलिस की माने तो देर रात सूचना मिली की महिला की हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उधर घटना के बाद से फरार आरोपी रामखेलावन को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जा रही है ।

रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here