Sreesanth का 7 साल का बैन हुआ खत्म,क्या अब आगे खेलेंगे क्रिकेट ?

Sreesanth's 7-year ban is over
Google

Cricket : इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज S. Sreesanth के ऊपर से 7 साल पहले लगा हुआ बैन आज खत्म हो गया है। श्रीशांत पर आईपीएल (IPL) के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में यह बैन लगाया गया था लेकिन आज श्रीसंत को इस प्रतिबंध से मुक्ति मिल चुकी है।

आपको बता दें श्रीशांत के ऊपर पहले आजीवन प्रतिबंध लगाया गया था लेकिन इसके लिए श्रीशांत ने इसके खिलाफ काफी लड़ाई लड़ी जिसके बाद इस बैन की अवधि घटाकर इसे सात साल कर दिया गया और अब यह अवधि खत्म हो गई है।

Sreesanth बोले अब आजाद हूँ मै

बैन हटने के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान श्रीशांत ने कहा कि अब उन्हें आजादी मिल गई है और वह फिर से खेलने के लिए आजाद हैं और यह काफी राहत की बात है।

10 सितंबर को यह ट्वीट किया था Sreesanth ने

अब मै सभी आरोपों से बरी हूं और अब फिर से वह खेल खेलना चाहता हूं जिससे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं। मैं हर एक गेंद में जान लगा दूंगा फिर चाहे वह प्रैक्टिस ही क्यों न हो। मुझमें अभी भी पांच से सात का खेल बचा है और मैं जिस भी टीम के लिए खेलूंगा उसके लिए बेस्ट दूंगा।

इस ट्वीट के बद उन्होंने आगे कहा की,”मैं क्रिकेट में कभी भी चीटिंग नहीं करूंगा फिर चाहे वह फ्रेंडली मैच ही क्यों न हो। मैं न तो आसान गेंद फेंकूगा और न ही हारने की कोशिश करूंगा, इसलिए सभी लोग यह बात समझ लें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here