यह दादी अपनी जायदाद करना चाहती है पीएम मोदी के नाम, जानें वजह

85-year-old woman wants to name her property after PM Modi
image source - google

आमतौर पर मां बाप अपनी जायदाद अपने बच्चों के नाम करते हैं। जिससे उन्हें कोई परेशानी ना हो और वह अपना पूरा जीवन सुख-शांति से व्यतीत करें। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक 85 वर्षीय महिला अपनी सारी जायदाद अपने बच्चों के नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम करना चाहती है। आइए जानते हैं वजह

85 वर्षीय बुजुर्ग महिला का नाम बिट्टन देवी है। जो उत्तर प्रदेश के मैनपुरी गांव चितैन की रहने वाली है। वहीं पर उनकी साढ़े 12 बीघा जमीन है। जिसे वो प्रधानमंत्री मोदी के नाम करना चाहती हैं।

बिट्टन देवी जब अपनी सारी जमीन पीएम मोदी के नाम करवाने के लिए पहुंची तो वहां पर सब चकित रह गए। इसके बाद उनसे पूछा गया कि आप अपनी जमीन अपने बच्चों को ना देकर पीएम मोदी के नाम क्यों करना चाहती हैं। जिस पर उन्होंने इसकी वजह बताई।

पीएम मोदी के नाम जायदाद करने की वजह

बिट्टन देवी के 3 पुत्र हैं जिनकी शादी हो चुकी है और इनमें से कोई भी उनकी सेवा नहीं करता है। जिसकी वजह से वे काफी नाराज हैं। बिट्टन देवी ने बताया कि खाते में पेंशन, लॉकडाउन के दौरान उनके खाते में जो पैसे आए और इसके अलावा उन्हें कई योजनाओं का लाभ प्रधानमंत्री मोदी की वजह से मिला है। इसलिए वे अपनी सारी जायदाद पीएम मोदी के नाम करना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here